कल से मुंगेरी-लाल के हसीन सपने देखकर आसमान में उड़ रहे थे केजरीवाल, आज वापस जमीन पर आ गए

kejriwal lost punjab election, aap lost punjab election 2017, kejriwal mungeri lal ke sapne, arvind kejriwal news in hindi
arvind-kejriwal-mungeri-lal-ke-sapne-lost-punjab-goa-election
नई दिल्ली, 11 मार्च: इस चुनाव में सबसे बुरी हालत केजरीवाल की हुई है क्योंकि केजरीवाल पंजाब में राज करने के सपने देख रहे थे, भारी बहुमत से सरकार बनाने के सपने देख रहे थे और चुनाव से पहले ही उन्होंने 117 में से 110 सीटें जीतने का दावा कर दिया था लेकिन आज उनका सपना टूट गया, उन्हें ना तो पंजाब में जीत मिली और गोवा में उनका खाता भी नहीं खुला। 

पंजाब में केजरीवाल सिर्फ 20 सीटें जीत पाए, परसों Exit Poll में जब उन्होंने देखा कि उन्हें 50 सीटें मिल रही हैं तो उन्होंने कहा कि Exit Poll गलत है और उन्हें पूर्ण बहुमत मिलेगा, आज उन्होने अपने दिल्ली वाले कार्यालय में डीजे और बैंक बाजा मांगा लिया था, उनके सैकड़ों कार्यकर्त्ता सुबह से ही नाच गा रहे थे, वे केजरीवाल को अगला प्रधानमंत्री बनाने का सपना भी देख रहे थे। 

उनके एक मंत्री कपिल मिश्रा ने सुबह कहा, आज साबित हो जाएगा कि केजरीवाल ही देश का भविष्य हैं, देश का तीसरा विकल्प हैं और प्रधानमंत्री का चेहरा हैं। हम गोवा और पंजाब में सरकार बनाने वाले हैं। 

जैसे जैसे पंजाब के रिजल्ट आने लगे आम आदमी पार्टी थोड़ी देर तक तो पैदान में टिकी रही, उसके बाद कांग्रेस ने ऐसी दौड़ लगाई कि अकाली दल और आप को काफी पीछे छोड़ दिया, जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देखा कि उनकी हार होने वाली है, वे सभी डीजे और बैंड बाजे छोड़कर भाग गए, मिठाइयाँ, पटाखे सब धरे के धरे रह गए। केजरीवाल को प्रधानमंत्री बनाने का आपियों का सपना टूट गया। गोवा में तो आम आदमी पार्टी का खाता तक नहीं खुला। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: