केजरीवाल कुछ मत करें, बस अपने विधायकों को संभाल लें तो दिल्ली पर मेहरबानी हो जाएगी: अमित शाह

kejriawl vidhayak rashan card, amti shah attack arvind kejriwal, delhi news in hindi, aap news in delhi
amit-shah-attack-kejriawl-in-delhi-ramleela-maidan-mcd-election

नई दिल्ली, 25 मार्च: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज नई दिल्ली के रामलीला मैदान में MCD चुनावों के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की, अमित शाह के निशाने पर दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल रहे।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल साफ़ सुथरे प्रशासन का दावा करने सत्ता में आये थे, वे कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात करते हैं, कानून व्यवस्था तो उनके हाथ में नहीं है इसलिए कानून व्यवस्था ठीक करने का सपना छोड़ दें, वे बस अपने विधायकों को संभाल कर रखें तो दिल्ली की जनता पर बहुत बड़ी मेहरबानी हो जाएगी। 

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल के एक पूर्व कानून मंत्री फर्जी डिग्री के मामले में पकडे जाते हैं, महिला कल्याण मंत्री रेप के मामले में धरे जाते हैं और आशुतोष जी उनकी तुलना गाँधी जी से करते हैं, उनके खाद्य मंत्री रिश्वत लेते हुए पकडे जाते हैं।

अमित शाह ने कहा कि ये सूची केवल 1, 2, 3 लोगों की नहीं है बल्कि उनके 13 विधायकों पर सरकार बनने के बाद अपराधिक मामले दर्ज हुए हैं, राजनीति के अन्दर केजरीवाल परिवर्तन की बातें करते थे, अपराध ख़त्म करने की बातें करते थे लेकिन आज केजरीवाल के 13 विधायक आपराधिक मामलों में पकडे गए हैं लेकिन केजरीवाल दिल्ली की जनता को जवाब नहीं देते हैं। केजरीवाल जी वादों को छोडिये, अगर आपके अन्दर थोड़ी सी भी शर्म बची है तो MCD चुनावों में प्रचार करने से पहले इन 13 विधायकों पर कार्यवाही करके दिखाओ, जरा सी भी शर्म बची है तो आप पार्टी के घोटालों के लिए न्यायिक जांच करा दो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: