महिला ने दर्ज की FIR, कुत्ता ढूँढने गयी थी हो गया बलात्कार

Women rape in Faridabad while she went to search her dog
women-rape-in-faridabad-police-registered-fir

फरीदाबाद, 21 फ़रवरी: फरीदाबाद की एक महिला ने अपन पडोसी पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है, पीड़ित महिला के मुताबिक पिछले महीने 25 जनवरी को वह अपना कुत्ता ढूँढने के लिए ऊपरी मंजिल से नीचे उतरी उसके पडोसी मयंक गुलयानी ने उसके साथ बलात्कार किया। फरीदाबाद की महिला पुलिस थाने ने आरोपी मयंक के खिलाफ दफा 376, 342, 506 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

महिला की पूरी शिकायत: पढ़ें

महिला ने बताया कि जब वह अपना कुत्ता ढूँढने के लिए ऊपर से नीचे आयी तो मयंक गुलयानी ने उससे कहा कि मेरी मम्मी की तवियत खराब है, आप चलकर एक बार देख लो। इसके बाद मैं मयंक के घर में घुस गयी, मयंक भी मेरे पीछे पीछे घर में घुस गया और मुझे पीछे से पकड़कर मेरा मुंह दबा दिया। 

इसके बाद मयंक ने मुझसे कहा कि अगर शोर मचाने की कोशिश की तो जान से मार दूंगा, वह मुझे खींचकर बेड पर ले गया और मेरे कपडे उतारकर मेरा बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उसने कहा कि अगर किसी से बताया तो जान से मार दूंगा, मैंने इसके बाद शोर मचाया तो उसके माता पिता आ गए, उन्होंने भी मेरी बात नहीं सुनी और कहा कि अगर तूने शोर मचाया तो हम तुझे बदनाम कर देंगे। इसके बाद मेरे घर वालों ने आकर मुझे मयंक के चंगुल से आजाद करवाया।  महिला ने मयंक के ऊपर कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: