उमा भारती बोलीं, अखिलेश अकेले हमें कड़ी टक्कर देते लेकिन राहुल का हाथ पकड़कर BJP की जीत पक्की की

Uma Bharti make fun of Rahul Gandhi. Uttar Pradesh election news in Hindi
uma-bharti-told-akhilesh-cofirmed-bjp-victory-alliance-with-rahul
Lucknow, 22 Feb: लखनऊ, 22 फ़रवरी: भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड नेता और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की जीत का दावा करते हुए आज प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने बताया कि तीन चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है और जनता के मूंड को देखकर हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनने जा रही है। 

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 1991 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी लहर चली थी और उस लहर को मैंने अपनी आँखों से खुद देखा था क्योंकि मैं यहाँ की मुख्य प्रचारक थी, लेकिन वर्तमान लहर उससे कहीं अधिक है इसलिए मुकाबले में कोई बचा नहीं है, मेरा अपना अनुमान है कि हमारे साथ लड़ाई में कोई नहीं है। 

उन्होंने कहा कि मेरी अपनी राय है कि अगर अखिलेश ने राहुल के साथ गठबंधन ना किया होता तो हमारी सरकार फिर भी बनती लेकिन अखिलेश बहुत दमदार नंबर 2 होते लेकिन जैसे ही उन्होंने राहुल का हाथ पकड़ा हमारी जीत पक्की हो गयी। 

उन्होंने बताया कि राहुल भले ही कांग्रेस पार्टी में बड़ी पोजीशन पर हैं लेकिन भारत की राजनीति में बहुत हे हलके लिए जाते हैं, हम तो उन्हें हल्के में नहीं लेते लेकिन वे खुद ऐसी ऐसी बातें करते हैं कि उनको गंभीरता से लेना मुश्किल हो जाता है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे में अगर अखिलेश अकेले लड़ते तो शायद दमदार नंबर 2 होते लेकिन उन्होंने राहुल का हाथ पकड़कर हमारी जीत पक्की कर दी, उन्होने कांग्रेस को 105 सीटें दी है जिनमें से 80 सीटें तो हम ले जाएंगे, बहन जी 20 सीटों तक रह जाएंगी और हम 250 से अधिक सीटें लेकर बहुमत के साथ सरकार बना लेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: