मोदी इतने बड़े पद पर होकर हमें हराने के लिए दौड़ रहे हैं समझो BJP बाजी हार चुकी है: अखिलेश यादव

Taja News of Akhilesh Yadav in Hindi. Akhilesh Yadav Balrampur rally
taja-news-akhilesh-yadav-in-hindi
बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'प्रधानमंत्री इतने बड़े पद पर बैठे हैं और मुकाबला किससे कर रहे हैं? वह मुकाबला हमसे कर रहे हैं। इसी से समझ लेना चाहिए कि भाजपा यह बाजी हार गई है।'

उन्होंने कहा कि गुमराह करने के मामले में भाजपा से बड़ा दूसरा कोई दल नहीं हो सकता। भाजपा यह बाजी हार चुकी है, इसलिए वह विकास की बात करने के बजाय अन्य मुद्दों की बात कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

अखिलेश ने कहा, "हम तो कहते हैं कि हम विकास के मुद्दे पर बहस को तैयार हैं। भाजपा बताए कि उसने तीन वर्षो में क्या किया? और हम भी बताएंगे कि हमने पांच वर्षो में क्या किया? प्रधानमंत्री कहते हैं कि थानों में सपा के दफ्तर चल रहे हैं, लेकिन उनको मालूम ही नहीं है कि उप्र में 100 नं. चालू हो गया है।"

अखिलश ने कहा, "प्रधानमंत्री ने पुलिस कर्मियों को इशारा किया है कि समाजवादियों की मदद कीजिए, क्योंकि उनको मालूम है कि भाजपा यह बाजी हार गई है। शायद भाजपा को यह नहीं पता कि प्रदेश में जितनी पुलिस भर्तियां समाजवादी सरकार ने की हैं, उतनी आज तक किसी ने नहीं की हैं।"

उन्होंने बलरामपुर की जनता से अपील करते हुए कहा, "समाजवादियों के हाथ मजबूत कीजिए और हमारा साथ दीजिए। हम आपके हाथ मजबूत करेंगे।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: