BJP ने युवाओं को बनाया मेयर और सीनियर डिप्टी मेयर, इनके कंधे पर डाल दिया शहर के विकास का जिम्मा

Devender Chaudhary news faridabad, Suman Bala news Faridabad. Latest Hindi News Faridabad
suman-bala-meyar-devender-chaudhary-senior-deputy-meyar-faridabad

Faridabad, 13 Feb: आपने ऐसा कम ही देखा होगा कि किसी पार्टी ने युवाओं को बड़े पदों पर बिठाया हो लेकिन आज फरीदाबाद में इतिहास बदल गया है, तीन युवाओं को मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर बनाकर इनके कन्धों पर शहर के विकास की जिम्मेदारी डाल दी गयी है, अब आने वर्षों में शहर कैसा होगा, कितना विकास करेगा और कितना आगे जाएगा, यह सब इन युवाओं के कम पर निर्भर करेगा। साथ ही यह भी इन्हीं पर निर्भर करेगा कि फरीदाबाद स्मार्ट सिटी बन पाएगा या नहीं क्योंकि फरीदाबाद को स्मार्ट शहर बनाने में सबसे अधिक मेहनत मेयर को ही करनी है, अगर मेयर कामचोर या ढीला ढाला निकल गया तो शहर को स्मार्ट शहर बनाने का सपना सपना ही बनकर रहकर जाएगा। 

पिछले महीने फरीदाबाद नगर निगम का चुनाव हुआ था और शहर में पहली बार बहुमत के साथ कमल का फूल खिला था और आज नया मेयर भी मिल गया। आज वार्ड 12 की पार्षद सुमन बाला को मेयर, देवेंद्र चौधरी को सीनियर डिप्टी मेयर और मनमोहन गर्ग को डिप्टी मेयर चुना गया है, ये तीनों नेता पहली बार पार्षद बने हैं और इन्हें कोई अनुभव भी नहीं है इसके बावजूद भी इनकी क्षमता पर भरोसा करके इन्हें इतने बड़े पद पर बिठाया गया है।

सही मायने में आज फरीदाबाद में बीजेपी की सरकार बन गयी है। अब फरीदाबाद का विकास और तरक्की सुमन बाला और उनके साथियों पर निर्भर करेगी। दूसरी बात यह भी है कि यही फरीदाबाद के बीजेपी नेता अब तक फरीदाबाद नगर निगम को फरीदाबाद नरक निगम कहते थे क्योंकि इससे पहले फरीदबाद में कांग्रेस पार्टी का राज था और भ्रष्टाचार का बोलबाला था, अब फरीदाबाद नगर निगम को भ्रष्टाचार के गड्ढे से बाहर निकालना इन लोगों का काम होगा। 

तीनों नेताओं का आज नगर निगम सभागार में फूल मालाओं से स्वागत किया गया, इस मौके पर मेयर सुमन बाला ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाएंगी ताकि फरीदाबाद शहर साफ सुथरा होकर स्मार्ट शहर बन सके, साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विकास की योजनाओं को फरीदाबाद में लाकर शहर का विकास कराएंगी। 

सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ने वादा किया कि वह भ्रष्टाचार को कभी भी बर्दास्त नहीं करेंगे और प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के क़दमों पर चलते हुए नगर निगम में पारदर्शी व्यवस्था लागू करेंगे, उन्होंने नगर निगम कर्मचारियों को सुधरने की सलाह देते हुए कहा कि अब कोई भी गलत काम बर्दास्त नहीं किया जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: