नरेन्द्र मोदी के लिए बुरी खबर, शिवसेना और उद्धव ठाकरे बन गए ओवैसी से भी बड़े दुश्मन

shivsena-become-biggest-enemy-of-narendra-modi-after-owaisi
shivsena-become-biggest-enemy-of-narendra-modi-after-owaisi
मुंबई, 11 फरवरी: आप सोचते होंगे कि इस वक्त राजनीतिक पार्टियों में प्रधानमंत्री का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है तो आपके ध्यान में आता होगा कि हमला करने में सबसे आगे ओवैसी है, उसके बाद कांग्रेस है और उसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल का नंबर आता है लेकिन अब इन सब का नंबर काटते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे मोदी के सबसे बड़े दुश्मन बन गए हैं। 

आपको ध्यान होगा कि दो दिन पहले नरेंद्र मोदी ने एक रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि वे अपनी जबान संभालकर रखें वरना कांग्रेस की पूरी जन्मपत्री मेरे पास है। इस हमले का जवाब कांग्रेस को देना था लेकिन उसका जवाब उद्धव ठाकरे ने दिया, मतलब एक तरह से उद्धव ठाकरे कांग्रेस के प्रवक्ता बन गए और उन्होंने धमकी दे डाली कि अगर कांग्रेस की जन्मपत्री मोदी के पास है तो मोदी की जन्मपत्री शिवसेना के पास है। 

यही नहीं उद्धव ठाकरे ने इशारों इशारों में मोदी को गुजरात दंगों पर जिम्मेदार भी बता दिया और कहा कि वे जानते हैं नरेंद्र मोदी गुजरात दंगों के बाद कैसे बचकर निकले थे और उन्हें बाला साहेब ठाकरे ने कैसे बचाया था। 

अब तक आपने देखा होगा कि असद्दुदीन ओवैसी जैसे लोग ही मोदी को गुजरात दंगों का आरोपी बताते हैं और इसी वजह से देश के मुसलमान मोदी से नफरत करते हैं लेकिन अब यही बात उद्धव ठाकरे बोल रहे हैं इसलिए अब आप समझ सकते हैं कि उद्धव ठाकरे मोदी के कितने बड़े दुश्मन बन गए हैं, एक दुश्मन होता है और दूसरा जानी दुश्मन, उद्धव ठाकरे जानी दुश्मन बन गए हैं। 

गुजरात दंगों के आलावा उद्धव ठाकरे नोटबंदी पर भी मोदी पर जमकर हमले कर रहे हैं, वे नोटबंदी को देश के लिए संकट बताते हैं। 

कांग्रेस पर हमले का जवाब देते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि "इससे पहले कभी भी कोई भारतीय प्रधानमंत्री इस स्तर तक नहीं गिरा था।" उन्होंने कहा, "वह मजाक करते हैं और अन्य पार्टियों के नेताओं का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन लोग अब उससे ऊब चुके हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: