लूट और ब्लंडर मनमोहन सिंह नहीं बोल सकते थे, किसी ने उन्हें लिखकर दिया था: रवि शंकर प्रसाद

ravi-shankar-prasad-press-conference-over-modi-manmohan-singh
ravi-shankar-prasad-press-conference-over-modi-manmohan-singh
New Delhi, 10 Feb: केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज प्रेस वार्ता करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान का बचाव किया जिसमें मोदी ने कहा था कि 'बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डॉ मनमोहन सिंह से सीखे' उनकी सरकार के 10 साल के शासन में कई घोटाले हुए लेकिन उनपर एक भी दाग नहीं लगे। कांग्रेस के सभी सांसद कल मोदी के भाषण के बीच में राज्य सभा से बाहर चले गए थे। 

आज रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कोई गलत बयान नहीं किया, मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को Organised Loot और Legalised Blunder बताया था, शुरुआत उन्होंने की थी इसलिए सुनने की क्षमता भी होनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि जहाँ तक मनमोहन सिंह के बयान की बात है तो मैंने उन्हें पिछले 10 साल से देखा है, उन्होंने अज तक ऐसे भाषा का इस्तेमाल नहीं किया, कांग्रेस में चलन है कि भाषण लिख कर दिया जाता है और नेता वही पढ़ देते हैं, मुझे आशंका है कि शायद मनमोहन सिंह भी उसी राह पर चल निकले हैं, जो वह पढ़ रहे थे वह उनका लिखा हुआ नहीं था, Organised Loot और Legalised Blunder मनमोहन सिंह की डिक्शनरी में नहीं हैं, अब जवाब मिलने पर इतनी परेशानी क्यों हो गयी।

उन्होंने कहा कि फन, पन, पार्टी, रि-पार्टी, व्यंग, हॉट एक्सचेंज पर वर्ल्ड, वाइल्ड एक्सचेंज ओद वर्ल्ड ये तो संसद की परंपरा है, इसमें इतनी परेशानी क्यों हो गयी।

उन्होंने कहा कि इसी संसद में कांग्रेस के नेताओं ने अपने भाषण में हमारे प्रधानमंत्री की तुलना दुनिया के घृणित नेताओं के साथ की और हमारी आपत्ति पर उन्हें हटाया गया, उस समय कांग्रेस नेता क्या कर रहे थे, हमें कांग्रेस नेताओं से हमें कोई उम्मीद भी नहीं है क्योंकि उनकी बड़ी नेता मौत का सौदागर शब्द का इस्तेमान करती हैं और उनके बेटे खून की दलाली शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो उनके सांसदों से क्या उम्मीद की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि दिक्कत ये है कि कांग्रेस अब एक दल, एक विचारधारा ना होकर एक परिवार की भक्ति करने वाली पार्टी बन गयी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: