राहुल गाँधी और अखिलेश यादव के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, अमित शाह को दी पूरी टक्कर

Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav Road Show in Allahabad. Best Hindi News, Taja News
rahul-gandhi-akhilesh-yadav-road-show-in-allahabad
इलाहाबाद, 21 फरवरी: आज उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद महानगर में पहले अमित शाह और उसके बाद सपा-कांग्रेस ने रोड शो किया और जनता के सामने अपनी अपनी ताकत का प्रदर्शन किया, भीड़ के मामले में राहुल-अखिलेश के रोड शो ने अमित शाह को पूरी टक्कर दी और एक बारगी ऐसा लगा कि आज सभी भाजपाई, सभी सपा और सभी कांग्रेसी इकठ्ठे हो गए हों। जबरजस्त भीड़ आयी, सभी स्कूल और कॉलेज बंद रखे गए, भीड़ को कण्ट्रोल करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए। 

राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव ने बोल्सन चौराहे से अपने रोड शो की शुरुआत की। महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद उन्होंने रोड शो शुरू किया। सफेद कुर्ता तथा जींस पैंट पहने राहुल गांधी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

सफेद कुर्ता-पायजामा, काली जैकेट व पार्टी के समर्थन वाला लाल टोपी पहने अखिलेश यादव अपने युवा समर्थकों को अनुशासित करते, सड़क से हटने तथा उनकी बस को रास्ता देने का आग्रह करते नजर आए।

कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी (सपा) के हजारों कार्यकर्ता काफिले में आगे चल रहे थे और अखिलेश तथा राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगा रहे थे। प्रचार के लिए विशेष तौर पर तैयार की गई बस आनंद भवन से सिविल लाइंस और फिर गोल्फ पार्क तक गई।

उधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इसी समय में एक रोड शो किया, लेकिन उनका मार्ग अलग था। शाह ने रोड शो की शुरुआत चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ की। उनका काफिला अल्लापुर पुलिस थाने के निकट से घंटाघर तक गया। पूरे मार्ग पर भाजपा समर्थक अपने घरों की छतों से काफिले पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाते रहे।

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के तहत इलाहाबाद में गुरुवार 23 फ़रवरी को विधानसभा की 12 सीटों के लिए मत डाले जाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: