बच्चियों को रेप का शिकार बनाने वाला सनकी रेपिस्ट गिरफ्तार

pshyco-child-rapist-arrested-in-new-delhi
pshyco-child-rapist-arrested-in-new-delhi
New Delhi, 7 Feb: दिल्ली पुलिस ने एक सनकी रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है जो बच्चियों को उठाकर उन्हें रेप का शिकार बनाता था और अपनी हवस मिटाता था, इस रेपिस्ट को पहले भी जेल हो चुकी है इसके बावजूद भी इसकी आदत में सुधार नहीं आया और अपनी दरिंदगी से बाज नहीं आया। 

खबर के अनुसार सनकी रेपिस्ट नरेश को पुलिस ने दिल्ली के बेगमपुर इलाके से अरेस्ट किया, नरेश नशे में धुत्त होकर शिकार के लिए निकला था, उसने जब एक चार साल की बच्ची को खेलते देखा तो उसके अन्दर की हवस जाग गयी, वह बच्ची को गोद में उठाकर भागने लगा। बच्ची के चीखने से उसकी माँ की नजर नरेश पर पड़ गयी और उन्होंने भी शोर मचाना शुरू कर दिया, उसके बाद भीड़ ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

पुलिस ने नरेश के ऊपर अपहरण और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है, गिरफ्तार करने के बाद उसका बही खाता निकाला गया तो चौंकाने वाली बातें निकलकर सामने आयी। इससे पहले भी वह बच्ची के साथ छेड़छाड़ के मामले में तीन साल की जेल काट चुका है और एक बार अवैध शराब की विक्री के जुर्म में भी जेल जा चुका है। 

पुलिस ने बताया कि नरेश झुग्गी-झोपड़ियों के आसपास रहने वाली बच्चियों को उस वक्त शिकार बनाता था जब उनके माँ-बाप काम के लिए घर से बाहर जाते थे, वह बच्चियों को खाने पीने का लालच देकर अपने साथ ले जाता था और सूनसान इलाके में उनके साथ दुष्कर्म करता था। कभी कभी वह बच्चियों की अश्लील फ़िल्में भी बनाता था, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: