PM MODI बोले: लुटेरों के खिलाफ लड़ाई में अब मेरी ताकत पहले से बहुत बढ़ गयी है, क्योंकि..?

Prime Minister Narendra Modi latest hindi news. Pithoragarh Rally in Hindi
pm-narendra-modi-told-i-am-more-powerful-now-in-pithoradath-rally
Pithoragarh, 12 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज पिथोरागढ़ रैली में कांग्रेस और भ्रष्टाचारियों पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि देश को भ्रष्टाचार ने तबाह कर रखा है, कालेधन ने बर्बाद कर रखा है, बड़े बड़े लोगों के घरों में नोटों के बण्डल के बण्डल भरे पड़े थे, लूट के पैसे, चोरी के पैसे और बेईमानी के पैसे। 8 नवम्बर को रात 8 बजे टीवी पर आकर मैंने कह दिया, लूटने वालों का खेल ख़त्म। 

मोदी ने कहा कि 70 साल तक जिन्होंने लूटा है उनका खेल ख़त्म हो चुका है, पाई पाई का हिसाब जमा करना पड़ रहा है, और मेरे देश के वासियों मैंने आपसे वादा करता हूँ, जिन्होंने देश को लूटा है उन्हें सब कुछ लौटाना पड़ेगा और मैं जब तक यह काम पूरा नहीं कर लूँगा ना मैं चैन से बैठूँगा और ना ही लुटेरों को चैन से बैठने दूंगा। 

मोदी ने कहा कि ये गरीब का पैसा है, ये गरीब को लूटा गया है, ये माध्यम वर्ग का शोषण करके पैसा मारा गया है इसलिए मैंने ये कदम उठाया है और मैं पीछे हटने वाला नहीं हूँ। मोदी ने कहा कि मेरे देश के सवा सौ करोड़ देशवासी हिम्मत के साथ मेरे लिए खड़े रहे, तकलीफ झेलकर भी मेरे साथ खड़े रहे इसलिए मेरे अन्दर भी लड़ाई लड़ने की ताकत बढ़ गयी है, बहुत बढ़ गयी है, अब एक एक का हिसाब होने वाला है, अब कोई बचने वाला नहीं है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: