मोदी बोले, जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी तो कांग्रेस के पेट में चूहे कूदने लगे, ये परेशान हो गए..

pradhanmantri-modi-speak-on-surgical-strike-in-haridwar-rally
pradhanmantri-modi-speak-on-surgical-strike-in-haridwar-rally
Haridwar, 10 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज हरिद्वार रैली में कांग्रेस में एक के बाद एक हमले किये, उन्होंने कहा कि हमारे देश की सेना पराक्रमी और पुरुषार्थी है लेकिन कांग्रेस को ना देश की सुरक्षा की परवाह है, ना सेना के त्याग तपस्या की चिंता है, ना उनके वलिदान की चिंता है। 

मोदी ने बताया कि जब सर्जिकल स्ट्राइक हुआ, सीमा पार करके और उनके घर में जा करके अँधेरी रात में मेरे देश के फौजियों ने आतंकवादियों को दिन में तारे दिखा दिए तो पूरे विश्व में मिलिट्री ऑपरेशन की स्टडी कर रहे हैं उनके लिए भारत की सर्जिकल स्ट्राइक एक अजूबा थी और विश्व की पराक्रमी घटनाओं में अंकित हो गयी। 

मोदी ने कहा कि लेकिन कांग्रेस को पीड़ा इस बात की हुई कि, ये हुआ कैसे, हमें पता कैसे नहीं चला, हम तो चिल्ला रहे थे कि मोदी कुछ करता नहीं है। 

मोदी ने कहा कि क्या सर्जिकल स्ट्राइक करने से पहले मुझे मीटिंग बुलानी चाहिए थी क्या? आल पार्टी कांफ्रेंस करनी चाहिए क्या, इन लोगों से मुझे पूछना चाहिए कि दांयी तरफ जाऊं या बाईं तरफ जाऊं?

मोदी ने कहा कि ये निर्णय ऐसे नहीं किये जाते, फ़ौज पर भरोसा रखना होता है, उनको इतना ही कहना होता है, आप हैं हिंदुस्तान है, सामने दुश्मनों का मैदान है, जज्बा है, खेल आपके हाथ में है और वो करके दिखाते हैं, कहना नहीं पड़ता है सिर्फ रोक हटानी पड़ती है। 

मोदी बोले कि 100 में से 100 मार्क्स के साथ हमारी फ़ौज ने कमाल करके दिखाया और दुश्मनों के दांत खट्टे कर दिए, आतंकवादियों के कैम्प नष्ट-भ्रष्ट कर दिए और दूसरे दिन इंडियन एक्सप्रेस नाम के एक अखबार ने छापा था कि सुबह सुबह पाकिस्तान की ट्रकें आयीं और भर भर के डेड बॉडी ले गए। 

मोदी बोले, मै हैरान हूँ, मेरे देश की सेना ने इतना बड़ा पराक्रम किया लेकिन 24 घंटे राजनीति करने वाले लोग राष्ट्रनीति को समझ नहीं पाते हैं, सुबह जैसे ही उन्हें पता चला, फ़ौज के अफसर ने घोषणा की कि हमने कल सर्जिकल स्ट्राइक किया है, इनके पेट में चूहे दौड़ने लगे, परेशान हो गए, ये मोदी, सर्जिकल स्ट्राइक।

मोदी ने बताया कि - कांग्रेस का पहला सवाल क्या था? हिंदुस्तान के कितने जवान मारे गए? अरे आपको शर्म आनी चाहिए, ये मेरे जिंदादिल जवान हैं, मार करके जिन्दा लौट आना कोई गुनाह नहीं होता है बल्कि गर्व होता है।

मोदी बोले - क्या पाकिस्तान ऐसा कहेगा कि हिंदुस्तान से कोई आया था और हमें मारकर चला गया, क्या वह ऐसा करेगा? वो तो यही कहेगा ना कि कोई आया ही नहीं था।

मोदी ने बताया कि - यहाँ के कुछ लोग भी यही कहने लगे कि पाकिस्तान तो मना कर रहा है, आप कैसे कह सकते हैं, अब आप बताइये, क्या पाकिस्तान का कोई प्रवक्ता यहाँ बैठता है?

मोदी ने कांग्रेस को फटकार लगाते हुए कहा - देश के सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक किया और आपने उसको सवालिया निशान लगाया, आपने देश की सेना का अपमान क्या, देश के फौजियों का अपमान किया है, आपने उन वीर माताओं को अपमान किया है जिन्होंने ऐसे वीर संतानों को जन्म दिया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: