PM MODI बोले, महाराष्ट्र में आज कांग्रेस डूब गयी, अब यूपी में अखिलेश को भी ले डूबेगी सनम

PM Narendra Modi latest news in Hindi, Modi Bahraich Rally. Daily Hindi News
daily-hindi-news
बहराइच: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के बहराइच में चुनावी रैली को संबोधित किया, मोदी ने महाराष्ट्र निकाय चुनावों की चर्चा करते हुए कहा कि आज महाराष्ट्र में कांग्रेस डूब गयी है और अब यूपी में अखिलेश को भी लेकर डूब जाएगी। 

मोदी ने कहा कि चुनावों में सत्ताधारी पार्टियाँ और मुख्यमंत्री अपने पांच साल के काम का हिसाब देते हैं लेकिन अखिलेश जी अपने किसी काम का हिसाब नहीं दे रहे हैं लेकिन टीवी पर बेशर्म बनाकर कह रहे हैं कि 'काम बोलता है'. इनका काम नहीं बोलता बल्कि कारनामे बोलते हैं, जब आप उत्तर प्रदेश की सड़कों पर गाडी चलाते हैं तो काम नहीं बोलता बल्कि ट्रक के पहिये बोलते हैं। 

मोदी ने कहा कि अखिलेश को उत्तर प्रदश के भविष्य की चिंता नहीं है, अभी कुछ दिन पहले उन्होंने कहा कि हमने दिल बड़ा करके समझौता किया है क्योंकि हमारे परिवार में सभी बड़े लोग हमें हराना चाहते थे। अखिलेश बोलते हैं कि हमने दिल बड़ा करके गठबंधन किया है, अखिलेश जी, आपने दिल बड़ा करके नहीं बल्कि दिल कड़ा करके गठबंधन किया है, मजबूरी में किया है और ये आपको बचा पाएंगे क्या?

मोदी ने कहा कि आज महाराष्ट्र में चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और हर जगह कांग्रेस डूब गयी है, अभी दो दिन पहले ओडिशा में चुनाव रिजल्ट आये वहां से भी कांग्रेस साफ़ हो गयी, आज महाराष्ट्र के चुनावी नतीजे आ रहे हैं वहां भी कांग्रेस कहीं नजर नहीं आती है। अखिलेश जी, वो तो डूबे, तुम्हें भी ले डूबे सनम, अब आप बच नहीं सकते, उत्तर प्रदेश की जनता ऐसे अवसरवादी गठबंधन को कभी भी स्वीकार नहीं कर सकती।

मोदी ने कहा कि जो लोग गाँव गाँव यात्राएं निकालकर दो महीने पहले कहते थे '27 साल यूपी बेहाल' अचानक आपने उन्हें गले लगा लिया, आज  '27 साल यूपी बेहाल' कहें वाले और सत्ता ले दौरान यूपी को बेहाल करने वाले एक हो गए। अब कहने वाले और करने वाले मिल गए हैं इसलिए अब उत्तर प्रदेश का क्या हाल होगा इसका आप अंदाजा लगा सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: