नोटबंदी के बाद बड़ी ताकतें झूठ फैलाने में लगी हैं लेकिन लोग तीसरी आंख से सच देख रहे हैं: MODI

Modi in Gonda Rally samachar in Hindi. PM Modi latest news in Hindi
modi-gonda-rally-taja-samachar-in-hindi
गोंडा: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद देश की बड़ी बड़ी ताकतें झूठ फैलाने और लोगों को भ्रमित करने में लगी हैं लेकिन हिंदुस्तान के लोग भगवान शिव की तरह तीसरी आँख से सच देख रहे हैं। 

मोदी ने कहा कि हमारे देश के सामान्य व्यक्ति चाहे वो पढ़े लिखें हो या ना हो, स्कूल का दरवाजा झांका हो या ना हो, अखबार पढ़ते हों या ना पढ़ते हों लेकिन भगवान शिव की तरह हिंदुस्तान के लोगों में एक तीसरा नेत्र होता है और उस तीसरे नेत्र से वो भली भाँती परख लेते हैं कि सच क्या है, झूठ क्या है, सही क्या है गलत क्या है, कौन सा रास्ता सही है कौन सा रास्ता है।

मोदी ने कहा कि हमारे देश में झूठ मूठ आरोप लगाने वालों की कमी नहीं है, अनाप शनाप बयानबाजी करने वालों की कमी नहीं है, हर दिन नया झूठ बोलने में माहिर लोगों की कमी नहीं है, झूठ फैलाने का भरपूर प्रयास होता है और अगर उस झूठ को सुनें, रोज चल रही बातों को देखें तो कोई भी इंसान डर जाएगा लेकिन उसके बावजूद भी हमारे देश का गरीब से गरीब इंसान भी सच को भली भाँती पकड़ लेता है। 

मोदी ने कहा कि जब से मैंने भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ कड़े कदम उठाना शुरू किया है और 8 नवम्बर को रात 8 बजे नोटबंदी की तब से बहुत बड़ी ताकत देश को भ्रमित करने के लिए, झूठ फैलाने के लिए जी जान से जुटी हुई है, उनको देश की चिंता कम है, देश की आर्थिक स्थिति की चिंता कम है, नोटबंदी होने से क्या नफ़ा-नुकसान हुआ इसकी भी चिंता कम है, उनको चिंता इस बात की है कि वो बड़े बड़े लोग होने के बावजूद भी बच नहीं पाए। 

मोदी ने बताया कि मायावती और मुलायम सिंह ने तो खुलेआम संसद में कह दिया था कि मोदीजी करना है तो करो लेकिन बीच में 7-8 दिन मौका तो दे दो, कुछ समय तो दे दो। मोदी ने कहा - जिन जिन को परेशानी हुई है, जिन जिन का लुट गया था वे इकठ्ठे हो गए हैं। 

मोदी ने कहा कि आपने पिछले 15 साल में सपा और बसपा दोनों अलग अलग बातें बोलते थे लेकिन नोटबंदी के बाद दोनों एक ही बात बोलने लगे। मोदी को बुरा भला कहने लगे। इन लोगों ने इतना झूठ फैलाया है उसे सुनकर कोई भी डर जाय लेकिन देश की जनता इनकी बातों में नहीं आयी और सच को पकड़ लिया।

मोदी ने बताया कि अभी अभी ओडिशा में चुनाव हुए, वहां बीजेपी को झंडा रखने की भी जगह नहीं मिलती थी लेकिन चुनाव में गरीब लोगों ने बीजेपी को भारी जनसमर्थन दिया और विशाल जीत हुई।

कल महाराष्ट्र के चुनाव के नतीजे आये, कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही है, पूरी साफ़ हो गयी। चंडीगढ़ में भी कांग्रेस साफ़ हो गयी, गुजरात में पंचायत चुनाव हुए, कर्णाटक के स्थानीय चुनाव हुए, पिछले तीन महीने में जहाँ भी चुनाव हुए, जनता ने तीसरे नेत्र की ताकत से बीजेपी को समर्थन दिया और बीजेपी को विजयी बनाया।
मोदी ने कहा कि अगर ओडिशा के लोग बीजेपी का समर्थन करते हैं, चंडीगढ़ के पढ़े लिखे लोग बीजेपी को समर्थन देते हैं, महाराष्ट्र में बीजेपी के लोग समर्थन देते हैं तो हमारी जिम्मेदारी बढ़ जाती है इसलिए अब हमारे अन्दर काम करने की ताकत बढ़ गयी है इसलिए मैंने भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ मैंने जो लड़ाई छेडी है उससे पीछे हटने वाला नहीं हूँ। देश में 70 वर्षों में जितना भी धन लूटा गया है उसे मैं वापस लाकर गरीबों को दूंगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: