कांग्रेसियों को MODI ने हड़काया, बोले, अपनी जुबान संभालकर रखो वरना खोल दूंगा तुम्हारी जन्मपत्री

modi-fire-on-congress-in-haridwar-rally-uttarakhand-in-hindi
modi-fire-on-congress-in-haridwar-rally-uttarakhand-in-hindi
Haridwar, 10 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज हरिद्वार रैली में कांग्रेस के ऊपर जबरजस्त हमला बोला, उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को हड़काते हुए कहा कि अभी भी मै कांग्रेस के लोगों को कहता हूँ कि - अपनी जुबान संभाल कर रखो वरना मेरे पास आपकी पूरी जन्मपत्री रखी हुई है, मै विवेक और मर्यादाएं तोडना नहीं चाहता हूँ लेकिन अगर आप लोग अगर अपना विवेक और मर्यादाएं छोड़ करके अनाप शनाप बातें करोगे तो आपको आपका इतिहास कभी छोड़ेगा नहीं, आपके कुकर्म आपको छोड़ेंगे नहीं, आपके पाप आपको छोड़ेंगे नहीं। 

उन्होंने उत्तराखंड की त्रासदी की याद दिलाते हुए कहा, जब यहाँ पर बाढ़ आयी थी तो मैं गुजरात से जो कुछ कर एकता था किया, मैं वहां का मुख्यमंत्री था और दौड़कर यहाँ आया था, मुझे ख़ुशी है कि उत्तराखंड के दूर दूर के परिवार भी कहते थे कि मुझे यहाँ का सामान नहीं चाहिए, मुझे जो गुजरात से आया है वो चाहिए। उन्होंने कहा कि जब इमानदारी हो, सेवा का भाव हो तो कैसा परिणाम आता है तो उसका ऐसा ही परिणाम आता है और उस समय मुझे सेवा करने का मौका मिला था। दो दिन पहले भी जब भूकंप आया था तो मैंने तुरंत ही रहत और बचाव कर्मियों को रवाना कर दिया। 

मोदी ने कहा कि जब भी संकट आया है तो मै तुरंत ही राहत और बचाव की टीमों को घटनास्थल पर भेज देता हूँ लेकिन जब यहाँ उत्तराखंड में बाढ़ आयी थी तो कांग्रेस के नेता यानी राहुल गाँधी विदेश में मौज कर रहे थे, देश भूल नहीं सकता लेकिन सवाल हमसे पूछ रहे हैं ये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: