मनोज तिवारी ने कांग्रेस-केजरीवाल पर बोला हमला, व्यापारियों को चोर समझने और डराने का लगाया आरोप

manoj-tiwari-attack-congress-and-kejriwal-for-scaring-traders
manoj-tiwari-attack-congress-and-kejriwal-for-scaring-traders

नई दिल्ली, 2 फरवरी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज कांग्रेस और केजरीवाल पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस बजट का विरोध करके व्यापारियों को डराने, उनपर शक करने का काम कर रही है लेकिन नरेन्द्र मोदी सरकार हमेशा व्यापारियों का सम्मान करती है।

मनोज तिवारी ने आज व्यापारियों की एक बैठक को संबोधित किया, बाद में उन्होने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा यह देश का दुर्भाग्य है कि पिछले कांग्रेस सरकार व्यापारियों को टैक्स चोर के रूप में देखती थीं और आयकर निरीक्षकों के द्वारा छापा राज के जरिये उन्हें दण्डित करती रहीं। 

भाजपा नेता ने कहा, "आज देश में एक ऐसी सरकार है जो व्यापारियों और उनके योगदान का सम्मान करती है। इसलिए यह ऐसा बजट लेकर आई है जिसमें न सिर्फ व्यापारियों को कर दरों में राहत दी गई है बल्कि उन्हें बैंक से कर्ज और दूसरे वित्तीय और प्रशासनिक सहयोग भी दिए गए हैं।"

उन्होंने कहा कि केंद्रीय बजट 2017-18 सिर्फ एक वार्षिक बजट भर ही नहीं हैं, बल्कि यह करदाताओं को उचित सम्मान देने के साथ भारतीय अर्थव्यवस्था में बदलाव की प्रक्रिया की शुरुआत है।

केंद्रीय बजट की सराहना करते हुए तिवारी ने कहा, "नई कर निर्धारण नीति किसी के लिए कर चोरी की कोई वजह नहीं छोड़ेगी। जल्द ही हम अधिकतम ईमानदार करदाताओं की संख्या वाली एक अर्थव्यवस्था होंगे।"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, "यह एक गहन चिंता का मामला है कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के आवंटित बजट 2016-17 का इस्तेमाल करने के सक्षम नहीं साबित हुई और शहर में विकास कार्य में ठहराव आ गया।"

उत्तरपूर्व दिल्ली से भाजपा सांसद ने आरोप लगाया, "प्रधानमंत्री द्वारा नोटबंदी को लागू करने के लिए मांगे गए 50 दिनों के समय के दौरान केजरीवाल सरकार ने केंद्र और दिल्ली के लोगों के साथ सहयोग करने की बजाय वैट विभाग के छापों के जरिए माहौल को खराब करने की कोशिश की और व्यापारियों के परिसरों का सर्वेक्षण किया।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: