दिल्ली: मरे चूहे वाला खाना खाकर सरकारी स्कूल के बच्चे बीमार, बुरे फंसे केजरीवाल, चौतरफा विरोध

dead-rat-found-in-mid-day-meal
नई दिल्ली, 16 फरवरी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का इस वक्त चौतरफा विरोध हो रहा है, दिल्ली के एक सरकारी स्कूल के मिड डे मील में मारा हुआ चूहा पाया गया, इस खाने को खाने वाले 9 बच्चे बीमारी हो गए और उन्हें अस्पताल में कल भर्ती कराना पड़ा। यह खबर दिल्ली के Deoli इलाके के बॉयज सीनियर सेकंडरी स्कूल की है। 

अब केजरीवाल का चौतरफा विरोध शुरू हो चुका है, बीजेपी और कांग्रेस ने उनके खिलाफ हल्ला बोल दिया है खासकर बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को केजरीवाल के पीछे ही पड़ चुके हैं और पिछले एक महीने से दिल्ली की एक एक गली में घूम केजरीवाल के विकास की पोल खोल रहे हैं। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल, उनके मंत्री और उनके विधायक दूसरे राज्यों में घूम घूम कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और दिल्ली के सरकारी स्कूलों को राम भरोसे छोड़ दिया है और बच्चों को मारा हुआ चूहे वाला खाना खाना पड़ रहा है।

बवाल बढ़ते देखकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्कूल का दौरा किया और दोषी लोगों के खिलफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया लेकिन पुलिस के अनुसार अभी तक कोई लिखित शिकायत उनके पास नहीं आयी थी। फिलहाल केजरीवाल सरकार एक बार फिर से मुसीबत में फंस चुकी है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: