हुकुमेदेव बोले, हे ईश्वर, मोदी पर कोई संकट ना आये, आप उसकी रक्षा करना, उसका दुःख हमें दे देना

hukumdev-narayan-yadav-pray-for-narendra-modi-life-in-hindi
hukumdev-narayan-yadav-pray-for-narendra-modi-life-in-hindi
New Delhi, 9 Feb: बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने विपक्ष और कांग्रेस को अपने ही अंदाज में जवाब दिया और बजट के लिए मोदी सरकार की तारीफ की। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की योजना में हिंदुस्तान में आर्थिक परिवर्तन, सामाजिक परिवर्तन, राजनीतिक परिवर्तन और धार्मिक परिवर्तन की तरह बढ़ रहे हैं और इसी से हिंदुस्तान का कल्याण होने वाला है इसलिए मै इस बजट का समर्थन करता हूँ।
'
उन्होंने कहा कि मै इश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि - हे इश्वर, नरेन्द्र मोदी को रक्षा करिए, अगर कोई संकट आये तो हम लोगों पर थोड़ा थोड़ा बाँट दीजिये लेकिन नरेन्द्र मोदी पर कोई संकट ना आये, नरेन्द्र मोदी गाँव, गरीब और किसान के नयन का नारा है, ह्रदय और दिल की धड़कन है, आप उसकी रक्षा करना जिससे वो देश के लिए कुछ करके दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के गाँव, गरीब, किसान, मजदूर, पिछड़े, दलित सबके लिए मोदी ने काम किया है, मोदी जी ने कहा है कि सबका साथ सबका विकास, उस सब में हिन्दू भी हैं, मुसलमान भी हैं, सिख है, इसाई है, गरीब है, अमीर है, पिछड़ा है, दलित है।

सबका साथ सबका विकास बत्लब, अगर खेत में पानी तो सबके खेत में पानी, हर हाथ को काम तो सबको काम, हर के चेहरे पर लाली तो सबके चेहरे पर लाली, हर गर्भवती माता को 6000 रूपया तो सबको 6000 हजार। कोई भेद नहीं है, किसी एक जाति के लिए नहीं है, ना अल्पसंख्यक है, हिंदुस्तान एक समान है इसलिए समदृष्टि रखिये सबके लिए बराबर का काम कीजिये, तब भारत उठेगा और भारत शक्तिशाली बनेगा, अगर भारत शक्तिशाली बनेगा तो देश शक्तिशाली बनेगा।

उन्होंने कहा कि अगर भारत शक्तिशाली बेंगा तो हमारा हिस्सा अधिक आएगा क्योंकि गरीबों को नौकरी अधिक मिलेगी क्योंकि हमारी संख्या अधिक है। जब सबका विकास होगा तो उसमें मेरी हिस्सेदारी अधिक होगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: