PM MODI ने जनता की अदालत से कांग्रेस के लिए बड़ी सजा की मांग की ‘इस बार पूरी तरह कर दो साफ़’

pm modi latest hindi news. pm modi srinagar rally uttarakhand. best hindi news
pm-modi-srinagar-rally-uttarakhand

Srinagar. 12 Feb: उत्तराखंड में चुनाव होने वाले हैं और सभी पार्टियाँ जनता की अदालत से एक दूसरे के लिए सजा की मांग कर रही हैं, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तराखंड के श्रीनगर में रैली को संबोधित करते हुए जनता की अदालत से कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ी सजा की मांग कर दी, उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस को ऐसा साफ़ को ऐसा साफ़ करो कि आगे किसी पार्टी और किसी नेता की देश को लूटने की हिम्मत ना हो, इस बार कांग्रेस को पूरी तरह से साफ़ कर दो।

मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में एक टैक्स चलता है हरदा टैक्स, मै तो हैरान हूँ, ना दिल्ली सरकार में ऐसा कोई टैक्स है और ना ही हिंदुस्तान में ऐसा कोई टैक्स है लेकिन यहाँ पर हरदा टैक्स चलता है, अरे ये गंगा माँ की धरती है, ऋषि मुनियों की धरती है, कुछ तो शर्म करो, एक लूट चली है लूट और इससे उत्तराखंड को बचाना है।

मोदी ने कहा कि इस बार बीजेपी को इतना बड़ा बहुमत दो ताकि कांग्रेस को सबक मिले और आगे किसी नेता की देश लूटने की हिम्मत ना हो, आप विल्कुल साफ़ कर दीजिये कांग्रेस को।

मोदी ने कहा कि मैं आपसे वादा करता हूँ, उत्तराखंड को पांच साल के भीतर भीतर नयी ऊँचाइयों पर ले जाऊँगा। मोदी ने कहा कि जब तक बालक 16 साल का होता है तो उससे पहले माँ बाप उसे खुली छूट दे देते हैं लेकिन 16 साल के बाद माँ-बाप अपने बच्चों पर ध्यान देने लगते हैं। हर माँ-बाप को पता है कि बेटा या बेटी अगर 16 से 21 से अच्छी परवरिश कर दी गयी तो कोई दिक्कत नहीं आती, आज उत्तराखंड भी 16 साल का हो गया है और अब इसे परवरिश की जरूरत है, मै उत्तराखंड की परवरिश करने के लिए आया हूँ।

मोदी ने कहा कि आपने कोई गलती नहीं होती चाहिए, अच्छी से अच्छी परवरिश करने के लिए सिर्फ बीजेपी को वोट दें, 15 तारीख को भारी मतदान कीजिये, पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दीजिये, अगर पुरानी बार 700 वोट पड़े थे तो इस बार 800 पड़ना चाहिए, आप पहले मदतान करें उसके बाद जलपान दीजिये। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: