दिग्विजय सिंह बोले, हाँ मोदीजी, आप गधे की तरह काम कर रहे हैं, तो लोग बोले 'और आप कु*त्ते जैसा'

Digvijay Singh samachar in hindi. Daily Hindi News
digvijay-singh-samachar-in-hindi
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मोदी का मजाक बनाते हुए कहा कि हाँ मोदी जी आपने सही फ़रमाया, आप एक गधे की माफिक काम करते हो। दिग्विजय सिंह ने यह ट्वीट किया था -
दिग्विजय सिंह को ट्विटर पर करारे और जोरदार जवाब मिले, लेकिन पहले यह जान लीजिये मोदीजी ने स्वयं को गधे जैसा क्यों कहा था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मोदी को इशारों इशारों में गधा बताते हुए अमिताभ बच्चन से कहा था कि आप गुजरात के गधों के प्रचार क्यों करते हो, मोदीजी से कहिये कुछ काम करें।

कल मोदी ने एक रैली में अखिलेश को जवाब देते हुए कहा था - अखिलेश जी, आपको पता नहीं है गधा भी हमें प्रेरणा देता है, अगर दिल दिमाग साफ़ हो तो प्रेरणा ले भी सकते हैं, गधा अपने मालिक के लिए वफादार होता है, गधा अपने मालिक के लिए उतना काम करता है जितना मालिक चाहता है, इसके अलावा गधा सबसे कम खर्चे वाला होता है।

मोदी ने कहा कि गधा कितना भी बीमार हो, कितना भी खाली पेट हो, कितना ही थका हुआ हो लेकिन अगर मालिक उससे काम लेता है तो सहन करता हुआ भी अपने मालिक का दिया काम पूरा करके रहता है, अखिलेश जी, ये सवा सौ करोड देशवासी मेरे मालिक हैं, वो मुझसे जितना काम लें करता हूँ, बिना छुट्टी लिए करता हूँ, थक जाऊं तो भी करता हूँ, कभी भूखा रहा तो भी करता हूँ क्योंकि गधे से प्रेरणा लेता हूँ और बड़े गर्व से लेता हूँ क्योंकि मैं अपने सवा सौ करोड़ देशवासियों के लिए गधे से भी अधिक मजदूरी करता हूँ और गर्व करता हूँ कि मैं अपने मालिकों के काम आता हूँ। 

मोदी के जवाब पर पूरे देश ने तालियाँ बजायीं, लोगों ने मोदी की वाहवाह की लेकिन कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने फिर से अपना मुंह खोल दिया और मोदी का मजाक बनाते हुए कहा - मोदीजी आप सच में एक गधे जैसा काम करते हैं। दिग्विजय सिंह का मतलब लोगों ने समझ लिया और उनकी धुलाई कर दी - खुद देखिये -






फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: