आरिफ सट्टे में हार गया था 20 लाख तो पैसे देने के बजाय सट्टा कारोबारी अनुराग को ही निपटा दिया था

cable-operator-anurag-murder-solved-by-faridabad-police-in-hindi
cable-operator-anurag-murder-solved-by-faridabad-police-in-hindi

फरीदाबाद 6 फरवरी: फरीदाबाद में बहुचर्चित अनुराग हत्याकांड को सुलझा लिया गया है, पुलिस ने आज हत्याकांड के मुख्य आरोपी आरिफ और उसके चार साथियों को गिरफ्तार किया है और सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग उर्फ़ अनु केबल का बिजनेस करता था साथ ही सट्टेबाजी भी करता था, उसके यहाँ लोग सट्टा खेलने आते थे जिसमें से धौज का रहने वाला आरिफ था।

आरिफ ने ही अनुराग की हत्या करके उसकी लाश को आगरा नहर में फेंक दिया था, हत्या से पहले उसका अपहरण किया था और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी। इस हत्या के बाद फरीदाबाद में तीन दिनों तक खूब धरना प्रदर्शन किया गया था, बीजेपी विरोधी पार्टियों ने इसे राजनीतिक रंग देने की भी कोशिश की थी लेकिन फरीदाबाद पुलिस ने केवल पांच दिन में हत्यारों को गिरफ्तार करके मामला सुलझा दिया।

कोतवाली थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश भड़ाना के अनुसार, मुख्य आरोपी आरिफ अनुराग के यहाँ क्रिकेट पर सट्टा खेलने आता था, वह अनुराग से करीब 20 लाख रुपये हार चुका था और 2 ट्रक भी गिरवी रख चुका था, अनुराग बार उससे पैसे मांगता था, इसीलिए उनसे एक दिन अनुराग को अपने साथ सट्टा खेलने के लिए राजस्थान ले गया लेकिन वहां भी हार गया, उसके बाद वह अनुराग को लेकर धौज गया और वहीँ पर अनुराग की गला दबाकर हत्या कर दी ताकि उसे अनुराग को 20 लाख ना देनें पड़ें।

जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग पिछले कई वर्षों से रामलीला में राम का किरदार निभाता था इसलिए फरीदाबाद में लोग उसे राम के नाम से भी जानते थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: