जांच एजेंसियां हैरान, तेज बहादुर के 17 फ़ीसदी दोस्त पाकिस्तानी, वहां से भी ऑपरेट होता है अकाउंट

bsf-jawan-tej-bahadur-yadav-17-percent-facebook-friends-pakistani

bsf-jawan-tej-bahadur-yadav-17-percent-facebook-friends-pakistani
नई दिल्ली 11 फरवरी: खाने पर कोहराम मचाकर BSF को पूरी दुनिया में बदनाम करने वाले जवान तेज बहादुर यादव के बारे में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, जांच एजेंसियों ने अपनी जांच में खुलासा किया है कि तेज बहादुर यादव फेसबुक पर काफी समय से एक्टिव है, उसके करीब 17 फ़ीसदी दोस्त पाकिस्तानी हैं और उसके फेसबुक प्रोफाइल पर पाकिस्तान से भी पोस्ट डाली जाती हैं यानी कि पाकिस्तान से भी उसका अकाउंट ऑपरेट होता है। 

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले तेज बहादुर यादव ने खाने पर विडियो फेसबुक पर अपलोड करके कहा था कि BSF में फौजियों को बहुत घटिया खाना दिया जाता है, ऐसा खाना खाकर लोगों को टीवी हो सकती है हालाँकि आज तक किसी फौजी को टीवी हुआ नहीं है, उसनें यह भी कहा था कि मेरी जान को खतरा हो सकता है। उसके बाद उसकी पत्नी ने कई दिनों तक धरना भी दिया था।

अब तेज बहादुर यादव की जांच चल रही है, सबसे पहले जांच एजेंसियों ने उसके फेसबुक खाते की पड़ताल की तो पाया कि उसके 17 फ़ीसदी दोस्त पाकिस्तानी हैं, पाक से ही अकाउंट ऑपरेट हो रहा है, फ्रेंड लिस्ट में 3 हजार नाम हैं, कई लोग कनाडा और तंजानिया से भी हैं। तेज बहादुर के नाम से 40 अकाउंट हैं जिसमें से 39 फर्जी हैं।

इस खुलासे के बाद जांच एजेंसियों को शक हो रहा है कि कहीं खाने वाले VIDEO में कोई साजिश तो नहीं है, कहीं पाकिस्तान या ISI के इशारे पर जानबूझकर तो BSF को नहीं बदनाम किया गया क्योंकि इस घटना के बाद पाकिस्तान ने जमकर खुशियाँ मनाई थी, भारत को भुक्खड़ बताते हुए कहा था कि जब ये अपने फौजियों को खाना नहीं दे सकते तो सर्जिकल स्ट्राइक क्या करेंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: