अमित शाह ने अखिलेश यादव को बता दिया 'UP में अच्छे दिन की तारीख और समय', आप भी पढ़ें

Amit Shah samachar in hindi. Azamgarh taja samachar Amit Shah rally
amit-shah-azamgarh-rally-samachar-in-hindi
आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उनके अच्छे दिनों के सवाल का जबरजस्त जवाब दिया और उन्हें अच्छे दिन की तारीख और समय भी बता दिया। 

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी पूछते हैं - मोदीजी बताओ यूपी के अच्छे दिन कब आएँगे। अमति शाह ने लोगों से पूछा - यूपी का मुख्यमंत्री कौन हैं तो लोगों ने कहा अखिलेश। अमित शाह ने कहा कि यूपी में पांच साल से अखिलेश की सरकार है और वे स्वयं मुख्यमंत्री हैं तो अच्छे दिन लाने की जिम्मेदारी किसकी है। लोगों ने कहा - अखिलेश की। 

अमित शाह ने कहा कि - सरकार अखिलेश की है, अच्छे दिन उन्हें लाने चाहिए थे लेकिन वे ला नहीं पाए, अब वे हमें पूछ रहे है लेकिन हम उसका भी जवाब दे देते हैं। 

उन्होंने कहा - अखिलेश जी, कान खोलकर सुन लो मैं बता देता हूँ कब आएँगे उत्तर प्रदेश के अच्छे दिन। 11 मार्च को मतगणना होगी। सुबह 8 बजे मतगणना शुरू होगी, 9 बजे 10 राउंड समाप्त होंगे, 10 बजे 15 राउंड समाप्त होंगे और 12 बजे मतगणना समाप्त होगी, 1 बजे अखिलेश सरकार समाप्त हो जाएगी। 

अमित शाह ने कहा - अखिलेश जी, तारीख और समय लिख लो, 11 मार्च 2017 दोपहर 1 बजे बीजेपी की सरकार बन जाएगी और उत्तर प्रदेश के अच्छे दिन आ जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: