अमित शाह बोले, कमल पर ये समझकर बटन दबाएँ कि 'कसाब' से मुक्ति पानी है

Amit Shah Gorakhpur Rally, Kasab means Congress, Sapa, BJP
congress-sapa-baspa-is-kasab
गोरखपुर, 22 फरवरी: उत्तर प्रदेश के चुनावी महाभारत में स्कैम, कब्रिस्तान-श्मशान और गुजरात के गधे के बाद अब 'कसाब' की भी एंट्री हो गई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चौरी-चौरा की चुनावी रैली में धमाकेदार बयान देते हुए कहा कि कहा कि उप्र को कसाब से मुक्ति चाहिए।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर जगह बीजेपी की लहर चल रही है और बहुमत के साथ सरकार बननी तय है, मेरी आपसे विनती है कि आप जब कमल के निशान पर बटन दबाएँ तो किसी को विधायक बनाने के लिए नहीं, मुख्यमंत्री बदलने के लिए भी नहीं, सरकार बदलने के लिए भी नहीं, आप कमल का बटन उत्तर प्रदेश के भाग्य बदलने के लिए दबाइए। 

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 15 साल से साप-बसपा, बसपा-सपा का जो क्रम चला है, ये बुआ-भतीजा का जो शासन चला है उसकी वजह से उत्तर प्रदेश बर्बाद हो गया है, उन्होंने कहा कि पहले पहले हमारी बर्बादी के लिए दो ही बहुत थे लेकिन अब तीसरा भी आ गया है, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को इस बार इस कसाब से मुक्ति पानी है, मैं फिर से बोलता हूँ - उत्तर प्रदेश की जनता इस बार कसाब से मुक्ति पा ले। कसाब का मतलब कुछ और मत निकाल लेना। क से कांग्रेस पार्टी, स से है समाजवादी पार्टी और ब से है.... अमित शाह ने ब का अर्थ तो नहीं बताया लेकिन भीड़ वालों ने अपने आप समझकर बहुजन समाज पार्टी बोल दिया। 

अमित शाह ने कहा कि आप लोग जबतक इस कसाब से मुक्ति नहीं पा लोगे उत्तर प्रदेश का भला नहीं होने वाला। आप मुझे बताइये - आपने गाँव में बिजली आती है क्या? हर गाँव में अस्पताल बन गया है क्या? किसानों का धान खरीदा जा रहा है क्या? सस्ती दवाओं की खुल गयी हैं क्या? 

अमित शाह ने कहा कि आप लोग हर बात का जवाब नहीं नहीं में दे रहे हो लेकिन अखिलेश जी कहते हैं 'काम बोलता है'।

अमित शाह ने कहा कि मैं बताता हूँ कि अखिलेश ने क्या काम कराया है - उत्तर प्रदेश हत्याओं के मामले में नंबर एक बन गया है। हर रोज 23 माताओं बहनों के साथ बलात्कार होता है, बलात्कार के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर वन है, चोरी, डकैती और अपहरण के मामले में उत्तर प्रदेश नंबर वन बन चुका है इसीलिए अखिलेश जी कहते हैं 'काम बोलता है'।

अमित शाह ने कहा कि अखिलेश को पता था कि उत्तर प्रदेश में हार होने वाली है इसलिए उन्होंने मजबूरी में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया, अगर उन्हें हार का डर ना होता तो कांग्रेस को वो 105 सीटें क्यों देते। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: