UP में फिर रेप, 8वीं की छात्रा से गैंगरेप करके VIDEO भी वायरल किया

8th Class girl student gangrape in Allahabad. Video viral on social media. Fir registered
allahabad-8th-class-chhatra-gangrape
इलाहाबाद, 22 फरवरी: उत्तर प्रदेश की संगम नगरी इलाहाबाद के झूंसी के एक गांव में पांच युवकों ने आठवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुधवार को आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रपट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

वैलेंटाइन डे पर हुए दुष्कर्म के बाद भी चुप पीड़िता का वीडियो देखने के बाद गांववालों ने किशोरी के पिता को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ित किशोरी से जानकारी लेने के बाद पिता ने बुधवार को पुलिस में आरोपी युवकों के खिलाफ नामजद रपट दर्ज कराई है। पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। 

जानकारी के मुताबिक, झूंसी के एक गांव में किसान की बेटी कक्षा आठ की छात्रा है, जो बीती 14 फरवरी की सुबह शौच के लिए गई थी। तभी पांच युवक उसे खेत में खींच ले गए और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटा और दुष्कर्म करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया। युवकों ने किशोरी को धमकी दी कि किसी से बताया तो वीडियो सभी को भेज देंगे। बदनामी और भय की वजह से छात्रा खामोश रही। 

आरोपियों ने बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया। गांव के कई लोगों ने व्हाट्सएप एवं फेसबुक पर वीडियो देखा तो पीड़िता के पिता को बताया। इसके बाद घरवाले छात्रा को लेकर झूंसी थाने पहुंचे। गांव के ही मयंक, रंजीत सहित पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई युवकों को पूछताछ के लिए उठा लिया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया, "मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एसपी गंगापार मुन्ना लाल को जांच के लिए कहा गया है। आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: