UP में ना चुनाव लड़ेंगे और ना ही BJP को जीतने देंगे केजरीवाल, पूरी ताकत से करेंगे दुष्प्रचार

up-election-aap-will-not-fight-but-negative-campaign-against-bjp
up-election-aap-will-not-fight-but-negative-campaign-against-bjp

New Delhi, 9 January: इस वक्त केजरीवाल बीजेपी या मोदी को किसी भी कीमत पर देखना नहीं चाहते, केजरीवाल मोदी और बीजेपी के इतने पक्के विरोधी बन गए हैं कि उत्तर प्रदेश में खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन बीजेपी को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे और रैलियां करके बीजेपी के खिलाफ प्रचार करेंगे। 

उत्तर प्रदेश में सबसे बाद में चुनाव होगा, आप पंजाब और गोवा में चुनाव लड़ रही है, दोनों जगह पहले चुनाव समाप्त हो जाएगा इसलिए केजरीवाल के पास उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने के लिए काफी समय रहेगा, दिल्ली में तो उनके पास कोई काम नहीं है क्योंकि दिल्ली को उन्होंने राम भरोसे छोड़ दिया है इसलिए वे अपना समय उत्तर प्रदेश में लगायेंगे और बीजेपी को रोकने की कोशिश करेंगे। 

आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ आप का अभियान पहले से ही चल रहा है। पंजाब और गोवा में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप के सभी स्टार प्रचारक और नेता उत्तर प्रदेश पर ध्यान केन्द्रित करेंगे।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम तय किया जाएगा। वैसे सभी नेता भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे और जनता को भाजपा के सही चेहरे से अवगत कराएंगे और बताएंगे कि यदि उत्तर प्रदेश में भाजपा आयी तो क्या कुछ हो सकता है।

माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा नोटबंदी को मुख्य मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है। आप ने इसे अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ प्रचार को इस रूप में देखा जा सकता है कि ये एक नयी तरह की राजनीति है, जहां एक पार्टी अपनी उर्जा और धन चुनाव में लगाएगी, उस चुनाव में, जिसमें उसे कुछ नहीं मिलने वाला है।

आप हालांकि उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड रही है लेकिन पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में उसने प्रत्याशी उतारे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: