बीजेपी की आंधी से इतना डर गए हैं कि लालू यादव ने ‘UP चुनाव’ को बताया ‘देश का चुनाव’

up-election-2017-lalu-yadav-told-its-country-election-not-up
up-election-2017-lalu-yadav-told-its-country-election-not-up

Patna, 17 January: वैसे तो सभी विरोधी नेता उत्तर प्रदेश में मोदी और बीजेपी लहर से इनकार करते हैं लेकिन वे अन्दर ही अन्दर घबराएं हुए हैं, उनके अन्दर खलबली मची हुई है, लालू प्रसाद भले ही बिहार के नेता हैं लेकिन मुलायम सिंह के समधी होने के नाते वे भी उत्तर प्रदेश के चुनावों में नजर रखे हुए हैं, वे बीजेपी लहर से इस कदर घबरा गए हैं कि अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। 

कल उन्होने कहा कि अखिलेश को साइकिल मिल गयी और बीजेपी वाले हाथ मलते रह गए, सच्चाई यह थी कि मुलायम सिंह को साइकल नहीं मिली और हाथ भी वही मल रहे हैं, अखिलेश सिंह के खिलाफ मुलायम सिंह चुनाव आयोग गए थे ना कि बीजेपी वाले। 

लालू यादव यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने मुलायम सिंह यादव से अपील करते हुए कहा कि वे अखिलेश यादव को अपने आशीर्वाद दें क्योंकि यह देश का चुनाव हो रहा है ना कि सिर्फ यूपी का। अब आप ही बताइये क्या यह देश का चुनाव है, चुनाव तो उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए हो रहा है। 

लालू यादव को धरती खिसकती दिख रही है, इस वक्त उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों से भी तेज मोदी लहर है, देश में कहीं भी चुनाव हों, बीजेपी की जीत हो रही है, नोटबंदी के कदम के समर्थन के रूप में जनता बीजेपी को वोट दे रही है। लालू को पता है कि अगर बीजेपी ने उत्तर प्रदेश जीत लिया तो समझो पूरा देश जीत लिया। इसीलिए वे कह रहे हैं यह यूपी का नहीं देश का चुनाव है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: