‘कमजोर समाजवादी पार्टी’ ने ‘कुंठित कांग्रेस’ ने मिलाया हाथ इसलिए नहीं बनेगी बात: शाहनवाज हुसैन

shahnawaz-hussain-told-congress-desperate-samajwadi-party-weak
shahnawaz-hussain-told-congress-desperate-samajwadi-party-weak

New Delhi, 17 January: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की मजबूत स्थिति को देखते हुए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने आपस में गठबंधन बनाने का फैसला किया है ताकि बीजेपी को चुनावों में हरा सकें और अखिलेश अपनी कुर्सी बचा सकें। गठबंधन पर बात बन चुकी है लेकिन अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है। 

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पहले ही बर्बाद हो चुकी है, हर जगह से समाप्त होती जा रही है, समाजवादी पार्टी खुद को ही कमजोर मानती है वरना गठबंधन की जरूरत ही नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि एक कुंठित और एक कमजोर पार्टी के गठबंधन से कोई बात नहीं बनेगी क्योंकि जनता इनकी मंशा को समझ रही है। 

उन्होंने कहा कि दो कमजोर पार्टियां कभी भी मजबूत गठबंधन नहीं बना पातीं वह भी जब सामने बीजेपी है। उन्होंने कहा कि इस वक्त उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जो आंधी चल रही है उसके सामने कोई भी गठबंधन नहीं टिक सकता। 

उन्होंने कहा कि अखिलेश और मुलायम सिंह ने आपस में नौटंकी करके विकास के मुद्दे पर से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की है लेकिन जनता चुनावों में अखिलेश की असफलता पर ही मुहर लगाएगी। जनता अब गुंडाराज और भ्रष्टाचार की सरकार को बर्दास्त करने वाली नहीं है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले शीला दीक्षित को दिल्ली से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाकर लाई और अब समाजवादी पार्टी के साथ मिल गयी, अब सवाल यह उठता है कि अब वे शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री कैसे बनायेंगे, अब तो उन्हें 100 से अधिक सीटें भी लड़ने के लिए नहीं मिलेंगी। यह दर्शाता है कि कांग्रेस के पास कोई रणनीति नहीं है, उसे पता ही नहीं है कि क्या करना है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब खँडहर हो चुकी है इसलिए उनके पास अकेले लड़ने की ताकत ही नहीं बची है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: