करणी सेना ने जलाया भंसाली का पुतला, बोले, दाऊद के पैसों से इतिहास से खिलवाड़ किया तो जला देंगे

sanjay-leela-bhansali-putla-burnt-in-faridabad-by-karni-sena
sanjay-leela-bhansali-putla-burnt-in-faridabad-by-karni-sena

फरीदाबाद, 30 जनवरी: संजय लीला भंसाली ने महारानी पद्मावती को बदनाम करके बड़ी मुसीबत मोल ले ली है, उन्होंने राजपूतों के स्वाभिमान पर चोट की है इसलिए लोग उनसे गुस्सा हैं, महारानी पद्मावती ने मुग़ल शासक अलाउद्दीन खिलजी से विवाह करने के बजाय 16 हजार महिलाओं के साथ जौहर करके अपने मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा की थी लेकिन उन्हीं महारानी को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म पद्मावती द अल्टरनेट व्यू में अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका के रूप में दिखाकर इतिहास से खिलवाड़ किया है। 

कल फरीदाबाद में सीकरी के पास श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी  सेना द्वारा  भंसाली और रामगोपाल वर्मा का पुतला पुतला फूंका गया। इस मौके पर हिन्दू युवा संगठन के अध्यक्ष कुंवर विजय रावत ने कहा कि रामगोपाल वर्मा ने जो अपशब्द लिखा है उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया जायेगा और अब उनकी फिल्मों का बहिष्कार किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि अगर पर्दे पर फिल्म पदमावती दिखाई जाएगी तो अभी तो सिर्फ पुतले ही जलाये जा रहे हैं आगे उन थियेटरों में आग लगा दी जाएगी जिसमे फिल्म दिखाई जाएगी। थियेटरों को शोले बनाये दिए जायेंगे। रावत ने कहा कि रामगोपाल वर्मा आतंकी दाऊद इब्राहिम के दिशा निर्देश पर काम कर रहा है उसके पैसे से अश्लील फ़िल्में बनाकर बेंचता है अब इसी कारण वो भी पगला गया है। उन्होंने कहा कि भंसाली और वर्मा से आतंकी दाऊद अश्लील फ़िल्में बनवाकर पैसे कमाता है और भारत के इतिहास से खिलवाड़ करता है। अब ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: