थप्पड़ खाने के बाद यू-ट्यूब पर आया भंसाली की याद में VIDEO 'भंसाली रे, इज्जत तेरी तो अब रही ना'

sanjay-leela-bhansali-izzat-teri-toh-ab-rahi-na-video-in-hindi
sanjay-leela-bhansali-izzat-teri-toh-ab-rahi-na-video-in-hindi

New Delhi, 30 January: आपने सुना होगा कि पैसा कमाने की हवन में मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली महारानी पद्मावती के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं, पैसों की हवस में वे इतने पागल हो गए कि इतिहास से खिलवाड़ कर डाला और महारानी पद्मावती को मुग़ल शासक अलाउद्दीन की प्रेमिका के रूप में दिखा दिया, अलाउद्दीन खिलजी एक वहशी दरिंदा था जिसके अन्दर महिलाओं के लिए हवस थी। 

संजय लीला भंसाली की यह गुस्ताखी राजस्थान की राजपूत करणी सेना को नागवार गुजरी इसलिए उनके कार्यकर्ताओं ने जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर धावा बोल दिया और तोड़ फोड़ कर दी, उन्होंने कई थप्पड़ संजय लीला भंसाली को भी रसीद कर दिए और उनके गाल लाल लाल कर दिए। 

संजय लीला भंसाली इज्जत तो महारानी पद्मावती की खराब करना चाहते थे, जिन्होंने अलाउद्दीन से अपनी इज्जत बचाने के लिए 16000 दासियों के साथ जलती चिता में कूदकर जौहर किया था लेकिन खुद को अलाउद्दीन खिलजी को छूने नहीं दिया था, अब पिटने के बाद संजय लीला भंसाली की ही इज्जत खराब हो गयी है, पूरे देश में उनकी थू थू हो रही है, हर जगह उनके पुतले जलाए जा रहे हैं, ये सब देखकर यू-ट्यूब कर एक VIDEO अपलोड किया है जिसका नाम है, भंसाली रे, इज्जत तेरी तो अब रही ना। आप भी देखें ये VIDEO. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: