मोदी से प्रभावित होकर युवा कार्यकर्ता साहिल नंबरदार मंत्री KP गुर्जर के सामने BJP से जुड़े

sahil-nambardar-join-bjp-krishan-pal-gurjar-present-faridabad
sahil-nambardar-join-bjp-krishan-pal-gurjar-present-faridabad

Faridabad, 24 January: प्रधानमंत्री मोदी भारत के युवाओं की प्रेरणा बनते जा रहे हैं, हर कोई उनके जैसा बनना चाहता है, उनके जैसा बोलना चाहता है और उनके जैसा मशहूर होना चाहता है, भारत के ज्यादातर युवक भारतीय जनता पार्टी के साथ अपनी पारी की शुरुआत करना चाहते हैं। 

आज मोदी से प्रेरणा लेकर फरीदाबाद के युवा कार्यकर्ता और ट्रांसपोर्टर साहिल नम्बरदार भी बीजेपी से जुड़ गए। मोदी सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद क्रिशन पाल गुर्जर और विधायक सीमा त्रिखा की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थाम लिया।

इस अवसर पर मंत्री क्रिशन पाल गुर्जर ने साहिल नम्बरदार का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से जितना अधिक युवा जुड़ेंगे हमारा संगठन उतना ही अधिक मजबूत होगा। पार्टी के मेहनती कार्यकर्ताओं की जरूरत है तो राज्य सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार की योजनायें जनता तक पहुंचा सकें और देश के विकास के साथ दे सकें।

बडखल से विधायक सीम त्रिखा ने कहा कि हमारे विरोधी हमारे संगठन और पार्टी को कमजोर करने के लिए तरह तरह की साजिश कर रहे हैं, लोग हमें कमजोर करना चाहते हैं लेकिन हम जोड़ने पर यकीन करते हैं, हमारे साथ जितना भी लोग जुड़ें हमें उतना ही फायदा है। साहिल का हमारी पार्टी में स्वागत है।

इस अवसर पर वार्ड नम्बर 11 से पार्षद मनोज नासवा, वार्ड 26 से पार्षद अजय बैसला, वार्ड 27 से पार्षद और मंत्री क्रिशन पाल गुर्जर के पुत्र देवेन्द्र चौधरी, समाजसेवी अवदार सिंह, प्रवेश मालिक और मनोज यादव भी मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: