50 वर्षों में जितना काम नहीं हुआ वह मै 5 वर्षों में करूँगा, लेकिन पूर्ण बहुमत दें: PM MODI

pm narendra modi rally goa, modi panaji rally speech, modi in goa, goa election 2017 hindi news, best hindi news
pm-narendra-modi-appeal-goa-people-to-give-full-majority-to-bjp

Panaji, 28 January: प्रधानमंत्री मोदी ने आज पणजी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और बीजेपी को चुनावों में बहुमत देने की अपील की, उन्होंने कहा कि बहुत वर्षों से गोवा को एक बीमारी रही है, हर चुनाव में सरकार बदल देती है जिसकी वजह से गोवा हमेशा अस्थिर रहता है, पिछली बार आपने बीजेपी की गठबंधन वाली सरकार बनायी थी लेकिन आपने देखा कि निजी स्वार्थ के कारण हमारे साथी हमें छोड़कर चले गए। 

मोदी ने कहा - आप मुझे बताइये हिंदुस्तान की जनता समझदार है कि नहीं है, देश के हर कोने में हो रहे चुनावों में कांग्रेस की पिटाई क्यों हो रही है। इसका मतलब है कि जनता समझदार है, और जो समझदारी हिंदुस्तान की जनता में है उससे अधिक समझदारी गोवा के नागरिकों में है, गोवा का नागरिक कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार की पापलीला को भुगत चुका है, अब कभी भी हम गोवा को ऐसी मुसीबतों में फंसने नहीं देंगे इस चुनाव में आपको निर्णय करना है। 

मोदी ने कहा कि राजनीतिक विचार हो सकते हैं, राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, निर्णयों की आलोचना हो सकती है और लोकतंत्र में ऐसा होगा स्वाभविक है लेकिन पीड़ा तो तब होती है जब राजनीतिक दल विकास के मुद्दे पर चर्चा करने से भागते हैं, देश में चुनाव विकास के मुद्दे पर लडे जाने चाहियें, देश में चुनाव विकास के तराजू से तौले जाने चाहिए, देश की किस्मत में बदलाव तभी हो सकता है। 

मोदी ने कहा कि आज दुनिया देख रही है कि आज हिंदुस्तान में एक ऐसी सरकार आयी है जिसमें कड़े फैसले लेने की हिम्मत है, आप मुझे बताइये, आज पूरी दुनिया में हिंदुस्तान की जय जय कार हो रही है कि नहीं, अमेरिका, जापान, चीन, श्रीलंका और नेपाल हर जगह जय जय कार है हो रहा है, ये जय जय कार इसलिए हो रही है क्योंकि सवा सौ करोड़ करोड देशवासियों ने 30 साल के बाद देश स्थिर सरकार चुनी है, अगर देश में स्थिर सरकार नहीं होती तो विश्व में इतने सम्मान की नजरों से नहीं देखता। इसी तरह से गोवा में स्थिर सरकार बननी चाहिए ताकि पूरे हिंदुस्तान में गोवा का डंका बजे। 

मोदी ने कहा कि इस चुनाव में आप बीजेपी को पूर्ण बहुमत दें ताकि एक मजबूत सरकार बन सके। मै आपसे वादा करता हूँ कि जितना काम 50 वर्षों में नही हुआ उससे भी अधिक काम मै 5 वर्षों में करवाऊंगा क्योंकि गोवा में मुझे दुनिया भर से टूरिस्ट लाने हैं। विश्व भर में जो वातावरण बना है वह मै गोवा की झोली में भरना चाहता हूँ। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: