भ्रष्टाचार पर भाषण देना फैशन बन गया है, एक्शन लिया तो ये कहते हैं ‘हम पर ही हमला कर दिया’: MODI

panaji-rally-modi-told-speaking-about-corruption-become-fashion
panaji-rally-modi-told-speaking-about-corruption-become-fashion

Panaji, 28 January: प्रधानमंत्री मोदी ने आज पणजी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और बीजेपी को चुनावों में बहुमत देने की अपील की। मोदी ने कहा कि इस देश में गरीबी हटाने का भाषण देने का एक फैशन बन गया है, भ्रष्टाचार हटाने का भाषण देने का एक फैशन बन गया है, लेकिन अगर भ्रष्टाचार हटाने के लिए कोई कदम उठाया जाए तो उनको पता चलता है कि पहला हमला हमारे ऊपर हो गया।

मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के मंत्री के यहाँ 150 करोड़ की नयी नोटें पकड़ी गयीं। कालाधन और सोना पकड़ा गया। आपने देखा होगा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को कोई परेशानी नहीं है, वे कहते हैं कि ऐसा तो होता रहता है, उस मंत्री से अभी तक ना तो इस्तीफ़ा लिया गया है, कोई नोटिस भी नहीं दिया गया है, क्या ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार को गोवा में भी लाना चाहते हैं।

मोदी बोले कि भ्रष्टाचार ख़त्म करने के लिए मैंने पूरे देश में एक मुहिम छेड़ा हुआ है, छोटे लोग भ्रष्टाचारी नहीं होते, बड़े बड़े और कद्दावर लोग ही भ्रष्टाचारी होते हैं और मेरे ऊपर जो जुल्म हो रहा है इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्हें मुझसे परेशानी हो रही है। उन्हें इसलिए परेशानी हो रही है क्योंकि उन्होंने 70 साल से जो जमा किया था मोदी उसे निकाल रहा है।

मोदी ने कहा कि ये सरकार गरीबों के लिए है, गरीबों की जिन्दगी में बदलाव लाने के लिए है, गरीबों के लिए एक के बाद एक योजनायें शुरू की जा रही है। एक के बाद एक ठोस कदम उठाये जा रहे हैं ताकि गरीब की जिंदगी में बदलाव आए, मोदी न कहा कि हमारे कदम कठोर जरूर होंगे लेकिन देश की भलाई के लिए होंगे, राजनीतिक स्वार्थ के लिए नहीं होंगे, देश को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने के ईमानदार प्रयास का हिस्सा होंगे।

मोदी ने कहा कि 4 तारीख को चुनाव है, भारी मतदान करें, पूरे बहुमत के साथ कमल का फूल खिलाएं ताकि कमल के साथ साथ गोवा भी खिले। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: