CM देवेन्द्र ने बिना वादा किये मुंबई में वाई-फाई लगवा दिया, CM केजरीवाल वोट लेकर वादा भूल गए

maharashtra-cm-devendra-fadnavis-500-wifi-hotspots-in-mumbai
maharashtra-cm-devendra-fadnavis-500-wifi-hotspots-in-mumbai

Mumbai, 9 January: आपने सुना होगा कि केजरीवाल ने दिल्ली में पूरे पांच साल तक फ्री वाई फाई देने का वादा किया था, उन्हें मुख्यमंत्री बने 2 साल होने वाले हैं लेकिन अब तक एक भी वाई-फाई नहीं लगा, वे अपना वादा भूल गए क्योंकि उन्होंने दिल्ली वालों से वोट लेने के लिए ये वादा किया था, नैजवनों ने सोचा होगा कि केजरीवाल पांच साल मुफ्त वाई-फाई देगा और हम पांच साल तक मुफ्त इन्टरनेट चलाईगें, इसी लालच में दिल्ली के नौजवानों ने केजरीवाल को दिल खोलकर वोट दिया और धोखा खा गए। उन्हें अब तक मुफ्त वाई-फाई नहीं मिला। 

दूसरी जगह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस हैं जिन्होंने मुफ्त वाई फाई देने का कोई वादा नहीं किया था लेकिन उन्होंने मुंबई में 500 स्थानों पर वाई फाई हॉटस्पॉट लगवा दिया है। सभी वाई फाई एक्टिवेट कर दिए गए हैं, 1 मई 2017 तक यानी चार महीने बाद वाई फाई हॉटस्पॉट की संख्या 1200 तक हो जाएगी और आने वाले समय में धीरे धीरे पूरे मुंबई में वाई फाई चलेगा। 

मतलब काम करने वालों के लिए वादा करना जरूरी नहीं होता है, कुछ लोग बिना वादा किये ही काम करते हैं लेकिन कुछ लोग वादा करके भूल जाते हैं क्योंकि ये लोग वोट देने के लिए ही वादे करते हैं, मतलब अपना काम बनता और भाड में जाए जनता। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: