हजारों करोड़ का पकड़ा गया कालाधन लेकिन केजरीवाल बोले ‘नोटबंदी से 1 भी रुपये का कालाधन नहीं निकला’

kejriwal-hindi-news-criticize-modi-notbandi-no-black-money-out
kejriwal-hindi-news-criticize-modi-notbandi-no-black-money-out

नई दिल्ली, 31 दिसम्बर: आपने देखा होगा कि नोटबंदी के बाद हजारों करोड़ रुपये का कालाधन बरामद हुआ, सैकड़ों लोग जेल जा चुके हैं और हजारों लाखों लोगों की जांच चल रही है, कई कई लोगों के पास तो 100 करोड़ रुपये से भी अधिक का कालाधन बरामद हुआ लेकिन केजरीवाल को तो सफ़ेद झूठ बोलने और जनता को भ्रमित करने की बीमारी है इसलिए उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद एक भी रुपये का कालाधन बरामद नहीं हुआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार को दिए गए राष्ट्र के नाम संबोधन पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी अपनी सारी विश्वसनीयता खो चुके हैं। मोदी के भाषण के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मोदीजी ने पूरे देश के साथ धोखा किया है। कालेधन का एक रुपया बाहर नहीं निकला। भ्रष्टाचार के स्तर में भी कोई गिरावट नहीं आई। मोदीजी अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं।"

केजरीवाल ने कहा, "मोदीजी की बातें कितनी खोखली लग रही थीं। अब लोगों ने उनकी बातों पर विश्वास करना बंद कर दिया है। वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपहास का विषय बन चुके हैं।"

केजरीवाल ने अगले ट्वीट में लिखा कि पूरे देश ने धैर्यपूर्वक मोदी के उबाऊ भाषण को इस उम्मीद से सुना कि वह घोषणा करेंगे कि हम बैंकों से अपना पैसा बिना किसी प्रतिबंध की सीमा के कब तक निकाल सकेंगे।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, "लेकिन हम सभी को सिर्फ निराशा हाथ लगी। मोदीजी भाजपा मुक्त भारत के लिए काम कर रहे हैं, न कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए। देशवासी भाजपा से इतनी नफरत करने लगे हैं कि अगले 20 वर्षो तक उन्हें कोई वोट नहीं देगा।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: