बिजनोर में पकड़ा गया चोरों का बड़ा गैंग, कई पिस्टल, तमंचे, जेवरात और पासपोर्ट बरामद

hindi-news-bijnor-police-arrested-gang-of-thieves-with-pistals
hindi-news-bijnor-police-arrested-gang-of-thieves-with-pistals

Bijnor, 3 January: बिजनोर से एक बड़ी खबर आयी है, जानकारी के अनुसार पुलिस ने ताबड़तोड़ लूट और चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले एक अंतर्राज्य गिरोह को चेकिंग अभियान के वक्त पकड़ा लिया है। इन लुटेरो के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में रुपया, सोना के जेवर सहित कई हथियार भी बरामद किये

पुलिस 9 डैकतो के इस बड़े गिरोहों को पकड़ा है, ये लुटेरे आस पास जनपद मेरठ, ग़ाज़ियाबाद, नॉएडा, दिल्ली सहित कई अन्य जिलो में लूट की बड़ी वारदातो को अंजाम देते रहे है। इनके पास से पुलिस ने 9 MM की 2 पिस्टल और तमंचे सहित कारतूस भी बरामद किये है।

पुलिस अब इन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की तैयारी में जुट गई है, इससे पहले पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ किया है और इनके अन्य साथियो को गिरफ्तार करने की मुहीम में जुट गई है, ये लुटेरे जनपद बिजनौर के कई थानों में भी लूट की घटना को अंजाम दे चुके है।

बदमाशों ने मचा रखा था कोहराम

बिजनौर  जिले के  नूरपुर, धामपुर और नहटौर थाना इलाके में पकडे गए सभी 9 बदमाशो ने कोहराम मचा रखा था। इन बदमाशो ने दोनों थाना इलाको में 8 से ज्यादा लूट की वारदातो को अंजाम देकर भारी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण, लाखो की नकदी  पर  हाथ साफ किया था।

पुलिस ने इन बदमाशो को पकड़ने के लिए कई दिनों से अभियान चलाया हुआ था। एसपी देहात डॉ धर्मवीर सिंह के निर्देश में पुलिस की कई टीमे काम कर रही थी। देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान नूरपुर थाना इलाके के झंडा चौक चोराहे से इन 9 लुटेरो को गिरफतार कर लिया है।

पकडे गए 9 बदमाशों के नाम हैं - वसीम, रफीक, आफ़ताब, एहसान, इरफ़ान, रिंकू, राशिद, कामिल और जुबैर। ये बदमाश बिजनोर, मेरठ, गाजियाबाद के रहने वाले है। पुलिस को इनके पास से आधा दर्जन पिस्तौल और धारदार हथियार सहित भारी मात्रा में ज्वेलरी की बरामदगी सहित नकदी भी बरामद की है।ये गिरोह अंतर्राज्य गिरोह है और इनके ऊपर 2 दर्जन के करीब लूट और आर्म्स एक्ट के मुकदमे दर्ज है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: