कांग्रेसी नेता की पंडित-जातिवादी राजनीति के खिलाफ इकठ्ठे हुए फरीदाबाद के सभी पार्षद: पढ़ें

faridabad-bjp-parshad-unite-request-media-help-to-maintain-peace
faridabad-bjp-parshad-unite-request-media-help-to-maintain-peace

Faridabad, 17 January: आपने देखा होगा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में हार नहीं पची, हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी हार नहीं पची और जाट आन्दोलन के दौरान दंगों में कांग्रेस का हाथ पाया गया, अब फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में भी कांग्रेस को अपनी हार नहीं पच रही है।

वार्ड 22 से बीजेपी उम्मीदवार बिल्लू पहलवान उर्फ़ जीतेन्द्र यादव ने कांग्रेसी नेता अवनेश शर्मा को 553 वोटों से हरा दिया, अवनेश शर्मा को अपनी हार नहीं पची तो उन्होंने कहा कि पंडितों के साथ अन्याय किया गया है, जान बूझकर उन्हें हराया गया है। चुनावों में धांधली हुए है, वैसे अगर चुनावों में धांधली हुई होती तो उन्हें 6000 के करीब वोट भी ना मिलते। 

अब अवनेश शर्मा ने फरीदाबाद के पंडितों को बीजेपी के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया है, हाल ही में ब्राह्मण महापंचायत बुलाई गयी, बीजेपी पार्षद बिल्लू ने आरोप लगाया कि अवनेश शर्मा के आदमियों ने उनके कई आदमियों की पिटाई भी कर दी है, खेडी पुल पार करते ही उनके आदमियों को पीटा जाता है, उनकी गाड़ियों पर पत्थर बरसाए जाते हैं। वे सभी पंडितों को बीजेपी के खिलाफ भड़का रहे हैं। हिंसा का रास्ता अपनाया जा रहा है, क्षेत्र में अशांति हो रही है। 

इस अशांति के खिलाफ आज बीजेपी और निर्दलीय पार्षद इकठ्ठे हुए और मीडिया से क्षेत्र में शान्ति बनाए रखने और सच दिखाने की अपील की।

बीजेपी पार्षद धनेश अधलखा ने कहा कि चुनाव हो गया, जिसे जीतना था वह जीत गया और जिसे हारना था वह हार गया, बीजेपी भी 11 वार्डों में हारी है लेकिन हमने कहीं भी ना तो फिर से काउंटिंग कराई और ना ही बवाल किया, लेकिन कांग्रेसी नेता अपनी हार को पचा नहीं पाया और कहा कि पंडितों के साथ अन्याय किया गया है, अब वह जातिवादी राजनीति खेल रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव में हार के बाद उम्मीदवार को समझना चाहिए कि जनता ने उसे नकार दिया जबकि जीतने वाले को जनता की सेवा करनी चाहिए, बीजेपी इसी फ़ॉर्मूले पर चलती है, हम क्षेत्र में शांति चाहते हैं लेकिन अवनेश शर्मा कांग्रेस पार्टी की शह पर इसे जातिवाद का रंग दे रहे हैं जो कि पूरी तरह से गलत है।

इस अवसर पर वार्ड 26 से पार्षद अजय बैसला ने कहा कि बीजेपी सरकार में सुशासन होता है, अवनेश शर्मा ने कानून अपने हाथ में लिया है, उन्होंने तोड़ फोड़ की है और पुलिस वालों के साथ भी हाथापाई की है इसलिए उनपर कानूनी कार्यवाही होनी तय है, उन्हें कानून से बचाने के लिए ही इसे जातिवाद का रंग दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: