इनामी बदमाशों को पकड़कर लगातार दूसरी बार नरेन्द्र चौहान ने जीता 'बहादुरी का सम्मान'

cia-narendra-chauhan-honoured-on-republic-day-by-haryana-sarkar
cia-narendra-chauhan-honoured-on-republic-day-by-haryana-sarkar

गुरुग्राम, 26 जनवरी: नरेन्द्र चौहान ने आज लगातार दूसरे गणतंत्र दिवस पर बहादुरी का पुरष्कार जीता, नरेन्द्र चौहान जहाँ भी रहते हैं बदमाश इनके नाम से थर थर कांपते हैं, बदमाश कितना भी छुपने की कोशिश करें लेकिन ये उन्हें दबोच लेते हैं या एनकाउंटर कर देते हैं, इनकी बहादुरी को देखते हुए इन्हें लगातार दो बार गणतंत्र दिवस पर बहादुरी का इनाम मिल चुका है। 

नरेन्द्र चौहान एक बहादुर पुलिस अफसर हैं, इनके डर से चोर माफिया इतने परेशान हो जाते हैं कि मंत्रियों से मिलकर इनका तबादला करवा देते हैं, अभी कुछ महीनों पहले ये फरीदाबाद में थे, उन्होंने बदमाशों का जीना हराम कर दिया तो इन्हें जींद ट्रांसफर कर दिया गया, वहां भी इन्होने बदमाशों का जीना हराम कर दिया तो इन्हें गुरुग्राम ट्रांसफर कर दिया गया। 

फरीदाबाद में इन्हें कई वर्षों तक काम करने का मौका मिला लेकिन जींद में केवल 3-4 महीने रूप पाए लेकिन इन्होने तीन तीन बदमाशों का पर्दाफाश किया, उन्होंने नकली शीतल पेय बनाने वाली एक एक कंपनी का भी पर्दाफाश करके लोगों की जान बचाई। 

जींद के बाद जब इन्हें गुरुग्राम भेजा गया तो इन्होने एक अपहरण और फिरौती के मामले को सुझाकर कई बदमाशों को दबोच लिया, बदमाशों ने इनके ऊपर गोलियां भी चलाईं लेकिन इनका बाल भी बांका नहीं हुआ। आज हरियाणा सरकार के राज्य मंत्री ने इन्हें गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: