अखिलेश को साइकिल मिल गयी, भाजपा हाथ मलती रह गई: लालू यादव

akhilesh-yadav-got-cycle-symbol-lalu-yadav-make-fun-of-bjp
akhilesh-yadav-got-cycle-symbol-lalu-yadav-make-fun-of-bjp

पटना, 16 जनवरी: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) में चल रही अंदरूनी कलह के बीच सोमवार को निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव चिह्न् 'साइकिल' का फैसला मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद बहुत खुश नजर आए, उन्होंने अखिलेश को बधाई देते हुए कहा कि 'भाजपाई हाथ मलते रह गए।' पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, "नेता जी की बनाई हुई पार्टी है। नेता जी अपना आशीर्वाद अखिलेश को देंगे। भाजपाई हाथ मलते रह गए।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सपा को एकजुट बताते हुए लिखा, "ये उत्तर प्रदेश का नहीं, देश का चुनाव है। अब उत्तर प्रदेश में फासीवादी और फिरकापरस्त ताकतों की हार पूर्णत: निश्चित है। बधाई! समाजवादी पार्टी एकजुट है, सब पहले जैसा है।"

लालू ने इशारों-इशारों में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा की ओर से अखिलेश को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताते हुए एक और ट्वीट किया, "अखिलेश के नेतृत्व में विकासशील, प्रगतिशील, धर्मनिरपेक्ष एवं न्यायप्रिय सरकार बननी तय है। सब एकजुट हैं। हमसब मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को हराएंगे।"

उल्लेखनीय है कि लालू सपा में पिता-पुत्र के बीच चल रहे कलह को खत्म कराने के लिए लगातार प्रयासरत रहे हैं। लालू और मुलायम रिश्तेदार भी हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: