चोर-लुटेरे बैंक मैनेजरों के लिए बुरी खबर, मोदी बोले, ये सभी पापी पकडे जाएंगे, कोई भी नहीं बचेगा

pm-modi-deesa-rally-said-corrupt-bank-officer-will-be-arrested-axis
pm-modi-deesa-rally-said-corrupt-bank-officer-will-be-arrested-axis

Deesa (Gujarat) 10, Dec: चोर और लुटेरे बैंक मैनेजरों के लिए बुरी खबर है क्योंकि आज प्रधानमंत्री मोदी ने दीसा-गुजरात के एक रैली के दौरान कहा कि जिसनें भी 8 नवम्बर के बाद पाप किया है और जनता को कष्ट पहुँचाया है ये सभी पकडे जाएंगे, एक महीने, दो महीने या तीन महीने के अन्दर ये सभी पकड़ लिए जाएंगे। इन लोगों ने चोरों के लिए चोर दरवाजा खोल दिया है लेकिन इन लोगों को पता नहीं है कि मोदी ने चोर दरवाजे के पीछे भी कैमरा लगा रखा है। 

मोदी ने कहा की आपने देखा होगा कि बैंक वाले जेल में जा रहे हैं, नोटों के बड़े बड़े गड्डे लेकर भागे लोग जेल जा रहे हैं। उन्होंने सोचा था कि मोदी ने 1000 और 500 रुपये के नोटों को बंद किया है तो हम पिछले दरवाजे से कुछ कर लेंगे लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि मोदी ने पिछले दरवाजे पर भी कैमरे लगा रखे हैं, ये सबके सब पकडे जाने वाले हैं, कोई भी बचने वाला नहीं है, एक महीना, दो महीना, तीन महीना, 6 महीना, जिन्होंने भी 8 नवम्बर के बाद नया पाप किया है कोई बचने वाला नहीं है। 

मोदी ने कहा कि उनको सजा भुगतनी पड़ेगी, उन्होंने सवा सौ करोड़ देशवासियों के सपनों को चूर चूर करने का पाप किया है ये बचने वाले नहीं हैं ये देशवासियों को मै विश्वास दिलाता हूँ।

जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त देश की जनता को कैश की जरूरत है लेकिन देश के हजारों लाखों बैंक मैनेजर जनता को कैश देने के बजाय कमीशन लेकर नोटों की कालाबाजारी में व्यस्त हैं, जनता लाईन में ही कड़ी रह जाती है और अन्दर ही अन्दर नोटों की कालाबाजारी हो जाती है और कैश ख़त्म होने का बोर्ड लग जाता है। सबसे अधिक कालाबाजारी करने में एक्सिस बैंक का नम्बर है। एक्सिस बैंक कई कई बैंक मैनेजर पकडे जा चुके हैं। ये लोग फर्जी खाता खोलकर उसमें कालाधन जमा करते हैं और उनसे मोटा कमीशन लेकर उन्हें नए नोट दे देते हैं। एक्सिस बैंक वाले तो अपने ATM में कैश डालते ही नहीं। अगर ये ATM में कैश डालते रहते तो जनता को इतनी परेशानी ना होती।

खैर मोदी ने अब कह दिया है कि ये लोग पकडे जाएंगे। जनता के साथ धोखा करने वालों को, पाप करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। #NarendraModi हमारी गुजारिश है कि फरीदाबाद एक जितने भी एक्सिस बैंक हैं उसमें छपे जरूर मारे जाँय, यहाँ के सभी एक्सिस बैंक नोटों की कालाबाजारी करने में व्यस्त हैं। खासकर 1 नम्बर मार्किट वाली ब्राँच ने तो गंद मचा रखी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: