हम तो घोटालों का विरोध करते थे लेकिन कांग्रेस घोटालों पर कार्यवाही का विरोध कर रही है: MODI

pm-modi-attack-congress-opposition-in-bjp-parliamentary-meeting
pm-modi-attack-congress-opposition-in-bjp-parliamentary-meeting

New Delhi, 16 December: प्रधानमंत्री मोदी ने आज BJP की संसदीय बैठक में कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि नोटबंदी का कौन विरोध कर रहा है, इस विरोध के नामा पर संसद में कौन हंगामा कर रहा है और हंगामा करके संसद का कामकाज कौन रोक रहा है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले यह कहकर संसद का कामकाज रोक रहे हैं कि बीजेपी वाले भी जब विपक्ष में रहते थे तो हंगामा करते थे और संसद का कामकाज रोकते थे लेकिन देश को यह भी पता चलना चाहिए कि हमें विपक्ष में रहते हुए केवल घोटालों का विरोध किया था, कांग्रेस के 10 वर्षों के शासन में 2G, 3G, कॉमनवेल्थ, कोयला, अगस्ता वेस्टलैंड, आदर्श जैसे कई घोटाले हुए और बाद में साबित भी हुए और मंत्रियों को जेल भी हुई। मतलब हमने घोटालों और घोटालेबाज मंत्रियों का विरोध किया था लेकिन आज कांग्रेस और उनके साथी दल घोटालों पर कार्यवाही, कालेधन पर कार्यवाही और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही कर विरोध कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि हमने विपक्ष में रहते हुए अपनी जिम्मेदारी निभाई और घोटालों का विरोध किया लेकिन कांग्रेस अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रही है और घोटालों के खिलाफ कार्यवाही का विरोध करके संसद का कामकाज रोक रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी हमेशा देश के बारे में सोचती है लेकिन कांग्रेस हमेशा अपन दल के बारे में सोचती है। 

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सांसदों से यह भी अपील की कि वे अपने संसदीय क्षेत्रों में जाएँ और नोटबंदी के फायदे जनता को बताएं साथ ही उनके कैशलेस पेमेंट के बारे में भी जानकारी दें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: