13 December, 2016

काश MODI से पहले भी इस देश में PM, इनकम टैक्स, ED, CID, CBI, IB और RAW इसी तरह से काम करते?


modi-sarkar-remind-indian-about-pm-income-tax-ed-cid-cbi-ib-raw

New Delhi, 13 December: दोस्तों मै बात खरी खरी कहता हूँ चाहे किसी को गोली लगे या छूरी। पिछले दो वर्षों में इस देश के लोगों को पता चला है कि किसी प्रधानमंत्री की इतनी पॉवर होती है। पिछले एक महीने से पता चला है कि इस देश में इनकम टैक्स, CID, CBI, IB, ED, RAW भी हैं और इन लोगों की भी कुछ पॉवर होती है। आपने देखा होगा कि नोटबंदी के बाद किस तरह से सभी सुरक्षा और जांच एजेंसियां चोरों और भ्रष्टाचारियों की धरपकड़ कर रही हैं। सभी एजेंसियां अधिक से अधिक चोरों को पकड़कर एक दूसरे का रिकॉर्ड तोडना चाहती हैं। यहाँ तक कि कई जगह पुलिस वाले भी नाम कमाने के चक्कर में बढ़िया काम करने लगे हैं और चोरों की धरपकड़ कर रहे हैं और प्रेस कांफ्रेंस करके वाह वाही लूट रहे हैं। 

अब आप सोचिये, प्रधानमंत्री मोदी पिछले दो वर्षों में जिस प्रकार से काम कर रहे हैं पूरे विश्व में उनका तो नाम हो ही रहा है, पूरे देश का नाम हो रहा है, देश की GDP लगातार ऊपर जा रही थी हालाँकि नोटबंदी के बाद इसमें कुछ समय के लिए कुछ फ़ीसदी की गिरावट आनी तय है लेकिन बाद में फिर से तेज गति से GDP बढनी तय है, इस वर्ष टैक्स से सरकार की आय 15 फ़ीसदी बढ़ी है और अगले वर्ष इसमें 50 फीसदी की वृद्धि होनी तय है क्योंकि कैशलेस और ऑनलाइन पेमेंट से सरकार को अधिक टैक्स मिलता है और टैक्स चोर चोरी भी नहीं कर पाते हैं। 

आप सोचिये, पिछले एक महीने ने प्रधानमंत्री मोदी से जिस तरह से ED, इनकम टैक्स, CID, CBI, IB और रॉ को चोरों के पीछे लगाया है, अगर उसी तरह से कांग्रेस सरकार ने पिछले 10 साल लगाया होता तो इस वक्त इस देश में इतने चोर और भ्रष्टाचारी ना होते और ना ही इतना कालाधन होता। जिस प्रकार से इस वर्ष टैक्स कलेक्शन 15 फ़ीसदी बढ़ा है और अगले साल 50 फ़ीसदी होना तय है अगर उसी तरह से कांग्रेस-मनमोहन सरकार ने आर्थिक सुधार किया होता, टैक्स व्यवस्था को सरल बनाया होता और कड़े फैसले लिए होते तो आज इस देश का सरकारी खजाना खाली ना होता।

अब आप खुद सोचिये, मोदी सरकार ने नोटबंदी की, उन्हें पता था कि अब चोरों के पास अपना काला धन सफ़ेद करने के लिए केवल बैंक ही एकमात्र साधन हैं, उन्हें पता था कि बैंक वाले उन्हें दगा देंगे इसलिए ED और इनकम टैक्स को उनके पीछे लगा दिया और 500 बैंकों का स्टिंग करा दिया, सबकी CD सरकार के पास पहुँच चुकी है, इसके अलावा इनकम टैक्स वालों के छापे शुरू करवा दिए साथ ही उन्हें सभी छापों की रिकॉर्डिंग लाने के लिए बोल दिया, उनके पीछे CBI और IB वालों को भी लगा दिया। मतलब प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा तंत्र ही चोरों के पीछे लगा दिया है और उनके बचने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं, जिन लोगों ने बैंकों के माध्यम से अपने कालाधन सफ़ेद किया है वे भी आने वाले 4-5 महीनों में पकड़ लिए जाएंगे क्योंकि जब बैंकों का ऑडिट किया जाएगा तो उनकी चोरी पकड़ ली जाएगी और चोरों का एड्रेस भी पता चल जाएगा। 
हमारा फेसबुक पेज जरूर LIKE करें

पोस्ट शेयर करें
Loading...

0 comments: