कानपुर रैली में बोले PM MODI, उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर नहीं बल्कि आंधी चल रही है

modi-kanpur-rally-appeal-to-vote-for-bjp-in-assembly-election-2017
modi-kanpur-rally-appeal-to-vote-for-bjp-in-assembly-election-2017

Kanpur, 19 December: प्रधानमंत्री मोदी ने आज कानपुर में एक विशाल रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मैन उत्तर प्रदेश में कई रैलियां की हैं और मै दावे के साथ कह सकता हूँ कि इस बार उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की लहर नहीं बल्कि आंधी चल रही हैं। 

उन्होंने कहा कि लोकससभा चुनावों में यहाँ के लोगों ने बीजेपी को 73 सीटें दी जिसकी वजह से मुझे प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी पर भरोसा करेगी और हमें सरकार बनाने का मौका देगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश को स्थिर सरकार देने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, 20 साल तक देश में स्थिर सरकार नहीं थी, समझौते से गाड़ी चल रही थी, एक दो संभालो तो दूसरा नाराज हो जाता था, देश को संभालने के लिए उनके पास समय नहीं था, वे अपनों को संभालने में लगे हुए थे देश को संभालने के लिए पास ना समय था और ना ही प्रायोरिटी थी।

उन्होंने कहा कि आज आपने दिल्ली में जो सरकार बनायी है वह सरकार गरीबों को समर्पित है, पहले दिन से हमने जो जो योजनायें शुरू की हैं वह सारी योजनायें इस देश के गाँव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, माताएं, बहनों और युवाओं के जीवन में बदलाव लाने पर केन्द्रित हैं। 

उन्होंने आज कानपुर के स्किल डेवलपमेंट इंस्टिट्यूट की शुरुआत करते हुए कहा कि हमारे देश की 35 फ़ीसदी आबादी युवा है इसलिए हमें हमारे युवाओं की स्किल को मजबूत करना होगा तभी जाकर उन्हें रोजगार मिलगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: