Friday, December 16, 2016

कल तक राहुल गाँधी भूकंप ला रहे थे लेकिन आज कांग्रेसियों सहित पहुँच गए PM MODI के दरबार


latest-hindi-news-rahul-gandhi-congress-leaders-meet-pm-modi

New Delhi, 16 December: कांग्रेस पार्टी राजनीतिक फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है। आपने देखा होगा कि राहुल गाँधी ने पिछले तीन बयानों में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला था, पहले उन्होंने कहा था कि हम मोदी को संसद में पकड़कर समझा देंगे, दूसरे बयान में कहा था कि अगर मै संसद में बोलूँगा तो भूकंप आ जाएगा और मोदी जी वहां पर बैठ नहीं पाएंगे और तीसरे बयान में कहा था कि उनके पास मोदी के खिलाफ व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के सबूत हैं लेकिन आज राहुल गाँधी पिछली सभी बातों को भूलकर अपने कांग्रेसी नेताओं के साथ PM MODI के दरबार पहुँच गए। 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेताओं ने मोदी से मिलकर उनसे किसानों का करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ़ करने की मांग की। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद किसान सबसे अधिक परेशान हैं, कईयों की फसलें नष्ट हो चुकी हैं, कईयों को बीज नहीं मिला, कईयों की मौत हो गयी और कईयों को नुकसान हुआ है इसलिए देश के सभी किसानों का कर्ज माफ़ किया जाय। 

आज की मीटिंग में कांग्रेस का राजनीतिक मकसद छिपा हुआ है, अगर मोदी ने उनकी बात मान ली तो आने वाले पांच राज्यों के चुनावों में कांग्रेस इसका क्रेडिट स्वयं लेगी और कहेगी कि 'देखा, हमने किसानों का कर्ज माफ़ करवा दिया' और अगर मोदी ने उनकी बात नहीं मानी तो कांग्रेस किसानों को मोदी के खिलाफ भडकाएगी और उनसे कहेगी कि हम तो आपकी मांग लेकर गए थे लेकिन किसान विरोधी मोदी ने हमारी बात मानी ही नहीं इसलिए आप बीजेपी वालों को वोट मत दो, उखाड़ फेंको इसको। 
पोस्ट शेयर करें
Loading...

0 comments: