केजरीवाल बोले, सभी मीडिया झूठे हैं, सिर्फ मै ईमानदार हूँ, मोदी ने 8 नवम्बर को डाका डाल दिया

kejriwal-bhopal-rally-appeal-to-boycott-media-believe-only-kejriwal
kejriwal-bhopal-rally-appeal-to-boycott-media-believe-only-kejriwal

भोपाल, 20 दिसंबर: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे आम आदमी (आप) पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवर्तन रैली में मौजूद लोगों से नोटबंदी की हकीकत जन-जन तक पहुंचाने के लिए मीडिया की बजाय 'सोशल मीडिया' के इस्तेमाल का आह्वान किया। यहां के छोला दशहरा मैदान में उन्होंने कहा, "मैं नोटबंदी के सच को उजागर करने वाले ऐसे दस्तावेज आज आपके सामने पेश करने वाले हूं, जिनसे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।"

केजरीवाल ने कहा, "ये मीडिया वाले साथी बहुत अच्छे हैं, मगर इन बेचारों की परेशानी ये है कि वे कागज दिखा नहीं सकते, ये मजबूर हैं। इसलिए मैं जो बोल रहा हूं, उसकी मोबाइल फोन में रिकार्डिग कर लें और उसे सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचा दें कि नोटबंदी की सच्चाई यह है।"

उन्होंने कहा, "आठ नवंबर को रात आठ बजे प्रधानमंत्री मोदी ने सारे देश के लोगों के बैंक खातों पर डाका डाल दिया। हमारी मेहनत, खून- पसीने की कमाई पर डाका डाल दिया। कहते थे कालाधन, भ्रष्टाचार कम करेंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ।"

केजरीवाल ने आगे कहा कि अब तो बैंक मैनेजर भी नोट बदलने के बदले पैसा ले रहे हैं। एक तरफ जनता कतारों में बैंकों के बाहर खड़ी है और पीछे के दरवाजे से करोड़ों रुपये भाजपा वाले निकाल रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दोस्तों के आठ लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने के लिए नोटबंदी लागू की है। एक करोड़ 14 लाख रुपये का कर्ज तो उन्होंने अभी हाल ही में माफ किया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: