‘70 साल के लुटेरों’ और ‘चोर बैंक वालों’ को PM MODI का धमाकेदार सन्देश 'खेल तो अब शुरू होगा'

demonetisation-notbandi-pm-modi-strong-warning-to-bank-blacks
demonetisation-notbandi-pm-modi-strong-warning-to-bank-blacks

Mumbai, 24 December: मोदी ने आज मुंबई में 3600 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले शिवाजी स्मारक के साथ साथ करीब 1 लाख करोड़ रुपये से भी अधिक के विकास कार्यों का शिलान्याश किया। मोदी ने एक बार फिर से नोटबंदी की चर्चा की और देश के बेईमानों पर जमकर हमला बोला और उन्हें सुधरने की सलाह दी। 

मोदी ने कहा कि मैंने 8 नवम्बर को नोटबंदी करके एकाएक कालेधन और भ्रष्टाचार पर बहुत बड़ा हमला बोला था, जाली नोट, कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ एक निर्णायक लड़ाई का बिगुल बजा दिया। मोदी ने कहा कि जब हम कुछ काम करते हैं तो लोग सबूत मांगते हैं कि यह काम अच्छा है या बुरा है, जब चुनाव जीतते हैं तो काम अच्छा माना जाता है और जब चुनाव हारते हैं तो लोग कहते हैं कि आपका निर्णय अच्छा नहीं था। हाल ही में जब महाराष्ट्र निकाय चुनाव हुए तो आप लोगों ने बीजेपी को वोट देकर साबित किया कि हमारा निर्णय अच्छा था इसके लिए मै आपका धन्यवाद अदा करता हूँ। 

मोदी ने कहा कि नोटबंदी के बाद देशवासियों ने इतना कष्ट झेला, इतनी तकलीफ झेली लेकिन एक पल के लिए भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। उनको भ्रमित करने के प्रयास हुआ, उनको डराने के प्रयास हुए, अफवाहों का बाजार गर्म किया गया, लेकिन जिसकों लोग अनपढ़ कहते हैं, जिन्हें गरीब कहते हैं उन्होंने किसी के बहकावे में आये बिना नोटबंदी का समर्थन किया। पिछले चुनावों में जब महाराष्ट्र की जनता ने मुहर लगा दी तो हिंदुस्तान में सन्देश चला गया कि सत्य किसके साथ है और देश किस तरफ जाना चाहता है। 

मोदी ने कहा कि मैंने गोवा में कहा था कि यह लड़ाई आसान नहीं है क्योंकि जिन्होंने 70 वर्षों तक मलाई खाई है वे इसे असफल बनाने के लिए सब कुछ करेंगे, हर तरकीब अपनाएंगे, पूरी ताकत लगा देंगे, आप देख रहे होंगे कि किसी ने भी पूरी ताकत लगाने में कसर भी नहीं छोड़ी है, जिससे हो हुआ है वो सब करने की कोशिश की है लेकिन सवा सौ करोड़ देशवासियों के संकल्प के सामने 70 साल तक मलाई खाने वाले लोग टिक नहीं पाए हैं और ऐसे मुट्ठी भर लोगों से देश कभी हार नहीं सकता है। 

मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को लगता था कि बैंक वालों को पटा लो तो सब कालाधन सफ़ेद हो जाएगा, अरे कालेधन चोरों, आप तो मरे ही उन बैंक वालों को भी मरवा दिया, मोदी ने कहा कि कैसे कैसे लोग जाल में फंस रहे हैं, एक के बाद एक परत खुलती जा रही है, उनको लगता था कि बैंक में चले गए तो काम हो गया, अरे बैंक में आये हो तभी तो काम शुरू हुआ है।

मोदी ने कहा कि देशवासियों से मैंने कहा था कि 50 दिन तकलीफ होती रहेगी और देशवासियों ने देश के भविष्य के लिए इन तकलीफों को झेला है, आगे जितने दिन बाकी हैं जो भी तकलीफ होगी देश के लोग झेलने के लिए तैयार हैं मुझे पूरा विश्वास है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: