CM शिवराज ने कहा ‘मैं राहुल गाँधी को सीरियसली लेता ही नहीं’, मोदीजी मोदीजी हैं और राहुल..??

cm-shivraj-chauhan-make-fun-of-rahul-gandhi-no-one-take-seriously
cm-shivraj-chauhan-make-fun-of-rahul-gandhi-no-one-take-seriously

New Delhi, 15 December: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि ना तो राहुल गाँधी को कोई सीरियसली लेता है और ना ही उनकी बातों पर भरोसा करता है इसलिए वे कुछ भी कहें उनकी बातों से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। 

ANI से बात करते हुए शिवराज सिंह ने कहा 'मुझे सबसे बड़ी तकलीफ तो ये है कि राहुल गाँधी को इस देश कोई कोई सीरियसली लेता ही नहीं है, उनकी बातों में कोई गंभीरता होती ही है, कौन उनकी बातों को सीरियसली लेता है, हम उनकी किस बात का जवाब दें। 

शिवराज सिंह ने कहा - जहाँ तक प्रधानमंत्री मोदी का सवाल है तो इस देश की जनता उनसे खुश है, वे निष्काम कर्मयोगी हैं, देशभक्त हैं और वे सिवाय देश का भला करने के कुछ नहीं सोचते, उनका व्यक्तित्व इतना विशाल है, उनके काम इतने अच्छे हैं कि सारा देश आँखें बंद करके उनके पीछे खड़ा है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की छवि चमत्कारिक नेता की बनती जा रही है इसलिए विपक्षी पार्टियों के नेता उनसे परेशान हैं इसलिए उनपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राहुल गाँधी के आरोपों का जवाब नहीं देंगे क्योंकि उन्हें मैं सीरियसली लेता ही नहीं, कहाँ मोदी और कहाँ राहुल गाँधी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: