नोट बदलने वालों से किराया नहीं लेता मोहम्मद सादिक, बोलता है 'मोदी के नेक काम में किराया फ्री'

mohammad-sadik-news-bangalore-auto-fare-free-till-notbandi-modi
mohammad-sadik-news-bangalore-auto-fare-free-till-notbandi-modi

Bangalore, 16 November: नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार पर हमला बोल रही हैं, कुछ पार्टियाँ तो गरीबों की परेशानी का हवाला देकर मोदी से तुरंत ही इस फैसले को वापस करने की मांग कर रही हैं, आज कई विपक्षी पार्टियों ने राष्ट्रपति से मिलकर इस स्कीम का विरोध किया लेकिन कुछ उदाहरण ऐसे भी सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर दिल बाग़ बाग़ हो जाता है। कल खबर आयी थी कि एक चौकीदार शिवकुमार पाठक ने देशवासियों की मदद के लिए अपने छोटे नोट बैंक में जमा करवा दिए तो आज खबर आयी है कि एक ऑटो वाला नोट बदलने के काम को नेक काम बताकर ऑटो का किराया फ्री कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार मोहम्मद सादिक नाम का युवक बेंगलुरु में ऑटो चलाता है, वह मोदी से भी काफी प्रभावित है और उनकी फोटो अपनी ऑटो के सामने लगाकर चलता है। जैसे ही उसने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को सुना तो उसने नोट बदलने वालों के लिए ऑटो का किराया फ्री कर दिया। 

पूछने पर सादिक ने बताया कि मोदी ने नेक काम के लिए नोटबंदी का फैसला किया है, इससे नकली नोट, कालेधन और आतंकवाद की समस्या से मुक्ति मिलेगी, इसलिए वह नोट बदलने वालों से किराया नहीं लेता, उसका कहना है कि एक दो महीने की बाद है, मोदी ने बड़ा नेक काम किया है, अगर वह कुछ लोगों से किराया नहीं लेगा तो भी उसका काम चल जाएगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: