मोदी बोले, देश के लिए मैंने घर-परिवार छोड़ा, भले मिट जाऊं, किसी बेईमान को नहीं छोडूंगा

modi-threaten-black-money-holders-and-opposition-parties
modi-threaten-black-money-holders-and-opposition-parties

पणजी, 13 नवंबर (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि 500 और 1,000 रुपये के नोटों का विमुद्रीकरण भ्रष्टाचार और काले धन से छुटकारा पाने के लिए जरूरी था और यह कदम गरीबों के फायदे के लिए उठाया गया है।

मोदी ने कहा, "लोगों ने काले धन से छुटकारा पाने के लिए हमारी सरकार को चुना है।" मेरी सरकार ने पहले दिन ही SIT की नियुक्ति की थी जिसके बाद ही बेईमानों को समझ जाना था कि मोदी जरूर कुछ ना कुछ करेगा इसके बावजूद भी वे सोये रहे और आज रो रहे हैं। 

मोदी ने केजरीवाल का बिना नाम लिए कहा 'कुछ लोग बहुत परेशान हो गए हैं और मेरे खिलाफ लगातार अनाप शनाप आरोप लगा रहे हैं, मेरी सरकार के खिलाफ साजिश कर रहे हैं लेकिन ऐसे लोगों को मै बता देना चाहता हूँ, मै पीछे हटने वाला नहीं हूँ, ये पक्का फैसला है और एक बार सफाई होकर रहेगी। 

मोदी ने कहा कि इस योजना से इमानदारों को कोई भी नूकसान नहीं होगा, उन्हें एक दिन लगेंगे अपने पैसे जमा कराने में लेकिन बेईमानों के सारे रास्ते बंद हैं, उन्हें अपनी काली कमाई का पूरा हिसाब किताब देना पड़ेगा और अगर उनके पास हिसाब किताब नहीं हैं तो वे बैंक में ना आयें, अगर आयेंगे तो पकडे जाएंगे। 

मोदी इस दौरान भावुक भी हो गए, उन्होंने कहा कि उनके लिए देश सबसे पहले है, देश के लिए उन्होंने अपना घर परिवार छोड़ा था, लोगों को लाइन में खड़े देखकर उन्हें भी परेशानी हो रही है लेकिन यह परेशानी थोड़े समय के लिए है, एक बार सफाई होने बाद सभी समस्याएँ समाप्त हो जाएंगी। 

मोदी ने कहा कि देशवासी उन्हें केवल 30 दिसम्बर तक का वक्त दे दें, अगर तब तक समस्या समाप्त नहीं हुई तो उन्हें जिस भी चौराहे पर बुलाया जाएगा वे आ जाएंगे और अपना सर झुका देंगे। उन्हें हर सजा मंजूर होगी। 

गोवा में नए मोपा ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे की आधारशिला रखने के बाद मोदी ने अपने भाषण में कहा, "लोगों ने एक सरकार को चुना है और उन्हें उससे काफी उम्मीदें हैं। 2014 में बड़ी संख्या में लोगों ने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के लिए मतदान किया था।"

मोदी ग्रीनफील्ड हवाईअड्डा और उत्तरी गोवा में एक इलैक्ट्रॉनिक शहर की आधारशिला रखने के लिए रविवार तड़के गोवा पहुंचे थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: