तुम लोग कितने भी मेरे बाल नोचो, अरे तुम मुझे जिन्दा जला दो, तो भी मै डरने वाला नहीं हूँ: MODI

modi-on-demonetization-told-i-not-dear-of-anything-will-not-roll-back
modi-on-demonetization-told-i-not-dear-of-anything-will-not-roll-back

Goa, 13 November: प्रधानमंत्री मोदी ने आज बेईमान राजनीतिक पार्टियों और देश के बेईमानों के दिल पर छूरियाँ चलाते हुए कहा कि तुम लोग कितने भी मेरे बाल नोचो, मुझ पर कितने भी आरोप लगा लो, कितनी भी साजिश कर लो, अरे तुम मुझे जिन्दा भी जला दो तो भी मै डरने वाला नहीं हूँ। 

मोदी ने कहा कि मैंने बेईमानों को सुधरने का पूरा मौका दिया था, इन लोगों को मेरे आते ही सुधर जाना चाहिए था, मैंने सरकार में आते ही पहले दिन SIT बना दी थी, इन लोगों को समझ जाना चाहिए था कि मोदी कुछ ना कुछ करेगा लेकिन ये लोग सोये रहे और आज रो रहे हैं। 

मोदी ने कहा कि मैंने जन धन योजना के तहत सभी देशवासियों का खाता खुलवाया, उस समय संसद में मेरी हंसी उड़ाई गयी थी, मेरे बारे में पता नहीं क्या क्या बोला गया था, मेरे बाल नोच लिए गए थे। 

उन्होंने कहा कि देशवासियों ने मुझे 2014 में कालेधन पर कार्यवाही के लिए वोट दिया था, अब मुंह खोलते ही तो बताशे आ नहीं जाएंगे, कुछ ना कुछ तो परेशानी झेलनी ही पड़ेगी, उन्होंने कहा कि देश के सभी इमानदार लोग परेशानी झेलने के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ लाख बेईमान लोग परेशान हैं जिसकी मुझे परवाह नहीं है। 

मोदी ने कहा कि मै सिर्फ इमानदारों की परवाह करता हूँ, हो सकता है कि आप लोगों को परेशानी हो रही हो लेकिन यह बहुत बड़ा सफाई अभियान चल रहा है और सफाई के बाद छोटे मोटे मच्छर भी पास आने से डरते हैं, ठीक इसी तरह से चोरों का भी सफाया हो जाएगा। 

मोदी ने कहा कि कालेधन की समाप्ति के लिए यह फाइनल प्रोजेक्ट नहीं है, इसके बाद भी मेरे दिमाग में कई प्रोजेक्ट घूम रहे हैं इसलिए आगे भी कार्यवाही होगी। उन्होंने कहा कि अब कोई बच नहीं सकेगा, बचने के सभी रास्ते समाप्त हो चुके हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: